Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग
Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग
Share:

हिंदी सिनेमा की जाने माने अभिनेता अजय देवगन की 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ की जंग जीत ली है।इसके अलावा फ़िल्म ने रिलीज़ के 15वें दिन यह अहम पड़ाव पार कर लिया गया है । इसके अलावा इतना ही नहीं, तानाजी जल्द ही अजय के करियर की सबसे ज्यादा  कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन जाएगी। इसके अलावा निश्चित रूप से अजय देवगन और इंडस्ट्री के लिए साल 2020 की शानदार शुरुआत है। वही तानाजी इस क्लब में साल की पहली एंट्री है। 

मिली हुई जानकारी से आपको यह बता दें की, ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार शाम को ही तानाजी ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी।इसके साथ ही  पूर्वानुमान है कि फ़िल्म ने तीसरे शुक्रवार को 6-7 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। वही गुरुवार तक तानाजी 197.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी। एक्टर अजय देवगन के करियर की यह दूसरी डबल सेंचुरी है। 2017 में आयी गोलमाल अगेन ने 205.72 करोड़ का कलेक्शन किया गया था, जिसके साथ अजय को इस क्लब की मेंबरशिप मिली थी। इसके अलावा गोलमाल अगेन दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ हुई थी, जबकि तानाजी नॉन-हॉलीडे रिलीज़ है।  200-300 करोड़ के बीच फ़िल्मों की संख्या- इस ब्रैकेट में कुल 15 फ़िल्में हैं। सबसे अधिक फ़िल्में अक्षय कुमार और सलमान ख़ान की हैं।

इसके अलावा तानाजी के लिए तीसरा हफ़्ता चुनौती भरा है, क्योंकि शुक्रवार से इसके सामने दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। वही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी और कंगना रनोट की पंगा है । वही इन दोनों ही फ़िल्मों को समीक्षकों ने अच्छे नंबर दिये हैं। इसके साथ ही स्ट्रीट डांसर देश भर में 2डी और 3डी फॉर्मेट में 3700 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है, जबकि पंगा को 1450 स्क्रींस मिली हैं। ऐसे में तानाजी की स्क्रींस की संख्या काफ़ी कम हो जाएगी, जिसका असर कलेक्शंस पर भी पड़ेगा।

Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत

Video: हीना खान की फिल्म 'हैक्ड' का पहला गाना रिलीज़, नशे में लड़खड़ाती नज़र आई TV की संस्कारी बहु...

बॉक्स ऑफिस पर फिर धमाल मचाने आए राजकुमार राव, जारी हुआ 'छलांग' का फर्स्ट पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -