नोएडा/ग्रेटर नोएडा मिली करोड़ों की सौगात, सीएम योगी की हर तरफ बढ़ाई
नोएडा/ग्रेटर नोएडा मिली करोड़ों की सौगात, सीएम योगी की हर तरफ बढ़ाई
Share:

लखनऊ: सोमवार यानी आज 2 मार्च 2020 को नोएडा 19 परियोजनाओं का उद्घाटन करनेके लिए पहुंच चुके है. यहां उन्होंने नोएडा/ग्रेटर नोएडा को 2821 करोड़ रुपए की सौगात प्रदान की है. वहीं कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर-38 के बॉटेनिकल गार्डन में किया गया. इस दौरान स्थानीय सांसद महेश शर्मा और अब औद्योगिक मंत्री सतीश महाना भी शामिल थे. वहीं परियोजनाओं के शिलान्यास करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित भी किया.

वहीं इस बात को लेकर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सबको साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं और पीएम की स्मार्ट सिटी योजना का संकल्प पूरा हो रहा है. वहीं यूथ के लिए स्टार्टअप हब भी प्रारम्भ होने वाला है. जंहा उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश सरकार हर जनपद में युवाओं के लिए युवा हब बना रहे हैं और हर हब से 5 हजार युवाओं को जोड़ने का प्रयास है. जंहा अप्रेंटिस योजना में 2500 रुपये मासिक मानदेय देंगे.

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने यह भी कहा कि विकास की सकारात्क सोच का परिणाम जेवर एयरपोर्ट है, जेवर के एयरपोर्ट पर लाखों युवाओ को रोजगार मिलेगा. उन्होंने कहा कि बेहतर कानून व्यस्था पहले चैलेंज था स्मार्ट सिटी के लिए स्मार्ट पुलिस दी. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया का नया हब नोएडा बना है  मीडिया सकारत्मक रोल अदा कर सकती है  मीडिया हमारी अच्छाई आगे बढ़ाए लोग प्रेरित होंगे.अपने संबोधन में योगी बोले कि पीएम हमेशा कहते हैं लोगों के लिए काम करो, जीवन सुलभ बनाओ. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मल्टीलेवल पार्किंग का लाभ लें सड़क पर कार चोरी हो सकती है. हमने 2821 करोड़ की योजनाओं का तोहफा दिया है.

ईरान में काल बनकर मंडराया कोरोना वायरस, अब तक 54 लोगों की मौत, 978 संक्रमित

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में आधी रात से प्रारम्भ हो गई 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -