झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार
झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार
Share:

पश्चिम सिंहभूम: झारखंड के घाटशिला में पशु तस्कर के खिलाफ मुसाबनी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मुसाबनी में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने टास्कफोर्स का गठन कर ग्रामीणों के सहयोग से तक़रीबन 150 बैल के साथ 9 पशु तस्करों को अरेस्ट किया है. पशु तस्कर की 7 बाइक भी जब्त कर ली गई हैं और गिरफ्तार किए गए पशु तस्कर गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है.

यह सफलता पुलिस को घाटशिला के मुसाबनी थाना क्षेत्र के बेनशोल पंचायत के अंतर्गत आने वाले साउथ सुरदा गांव में मिली जिसमे ग्रामीणों ने बहुत सहयोग किया है. देर रात पुलिस ने घेराबंदी की और तस्करी कर पशुओं को बांग्लादेश ले जा रहे तस्करों से मुक्त कराया. फिलहाल सभी पशुओं को ग्राम प्रधान के सुपुर्द कर गांव में ही रखा गया है. घाटशिला के मुसाबनी पुलिस और साउथ सुरदा के ग्रामीणों की सहायता से 9 गौ-तस्करों के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है,  दो लोग पुलिस और ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल हो गए.

इस पूरी छापेमारी के दौरान 7 बाइक भी जब्त की गईं हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों को मुसाबनी थाना ले जाया गया है. घटना बीते रात 11:30 से 12:00 के बीच की बताई जा रही है. ग्रामीणों ने बताया है कि यह गौ-तस्कर गिरोह वैश्विक स्तर का है, जो इन बैलों को झारखंड के धालभूमगढ़ से बंगाल के बिनपुर होते हुए मुर्शिदाबाद से बांग्लादेश में ले जाकर बेच देता था.

पति ने नहीं दिलाई साड़ी, तो पत्नी ने मासूम बच्ची को पटक-पटककर उतारा मौत के घाट

12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप, फिर दोषियों ने किया कुछ ऐसा

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -