अजित पवार के आवास पर हुई कार्यकर्ताओं की मीटिंग, समर्थक बोले- हमे पूरा विश्वास, भाजपा जीतेगी फ्लोर टेस्ट
अजित पवार के आवास पर हुई कार्यकर्ताओं की मीटिंग, समर्थक बोले- हमे पूरा विश्वास, भाजपा जीतेगी फ्लोर टेस्ट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस सरकार के खिलाफ शीर्ष अदालत में सुबह 11.30 सुनवाई होनी है. शीर्ष अदालत में सुनवाई से पहले एनसीपी नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने चर्चगेट स्थित अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. समर्थकों ने अजित पवार को मिठाई खिलाकर उनका अभिनन्दन किया. समर्थकों का कहना है कि अजित पवार को भरोसा है कि भाजपा फ्लोर टेस्ट में पास हो जाएगी. इसके अलावा एनसीपी नेता दिलीप वलसे पाटिल भी अजित पवार से मिलने उनके आवास पहुंचे.

वहीं दोपहर 3 बजे भाजपा विधायक दल की मीटिंग होनी है. सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद पार्टी आगे की रणनीति पर मंथन करेगी. वहीं, एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल आज सुबह सिल्वर ओक पहुंचे हैं. छगन भुजबल ने कहा कि विधायकों की तादाद 50 तक जाएगी. किन्तु सोचने वाली बात यह है कि आंकड़ा 50 तक कैसे पहुचेगा? क्योंकि एनसीपी की बैठक में बीती रात महज 42 विधायक पहुंचे थे. ध्यान देने वाली बात यह है कि एनसीपी की बाकी बचे विधायकों से कब वार्ता हुई. जब छगन भुजबल से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा.

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह अचानक भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को शपथ ग्रहण करवाए जाने के खिलाफ शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की याचिका पर शीर्ष अदालत रविवार को सुबह 11.30 बजे सुनवाई करेगी. शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस शनिवार शाम शीर्ष अदालत पहुंची और नई सरकार को 24 घंटे के अंदर बहुमत साबित करने का निर्देश देने की अपील की थी.

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक तेज, NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने पहुंचे भाजपा सांसद संजय काकड़े

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच पीएम मोदी करेंगे मन की बात, 11 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

करतारपुर कॉरिडोर के जरिये भारत में अशांति फैला सकता है पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -