करतारपुर कॉरिडोर के जरिये भारत में अशांति फैला सकता है पाकिस्तान
करतारपुर कॉरिडोर के जरिये भारत में अशांति फैला सकता है पाकिस्तान
Share:

इस्लामाबाद: करतारपुर कॉरिडोर को शुरू हुए एक महीने बीत चुके है. जंहा अब इसको लेकर पीओके कार्यकर्ता अमजद मिर्जा ने विवादास्पद बयान दिया गया है. वही  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान करतापुर के जरिए भारत में अशांति फैलाने का कार्य कर रहे है. जंहा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का एजेंड़ा साफ है कि आतंकवाद फैलाने के लिए उसके पास कोई विकल्प नहीं बचे हैं. इसलिए पाकिस्तान ने नई चाल चलते हुए भारतीयों के लिए करतारपुर कॉरिडोर खोला है.

हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद वह पाकिस्तान हताश हो गया. अपनी हताशा का बदला लेने के लिए भारत में आशंति और हिंसा फैलाने के लिए पाकिस्तान की तरफ से करतापुर कॉरिडोर खोला गया है. उन्होंने प्रश्न उठाते हुए कहा कि 73 साल पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर को शुरू करने का फैसला क्यों लिया गया. 

वही सूत्रों का कहना है कि अमजद मिर्जा ने कहा कि पाकिस्तान सेना और वहां की सरकार पर लोगों को विश्वास खत्म हो रहा है. इसके तहत पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर के माध्यम से पंजाब की शांति में बाधा डालने कि लिए खालिस्तानी चरमपंथियों का उपयोग कर सकते हैं. हम आपको बता दें कि इस महीने करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया गया था. इसके जरिये भारत के लोगों को बिना वीजा के सिख तीर्थस्थल करतारपुर गुरुद्वारा जाने की अनुमति दी जा चुकी है. 

यदि अब हम बात करें सूत्रों कि तो इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान पर हमला करते हुए कहा कि वह इस निर्णय के लिए खुद की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. पाकिस्तान के मन में किसी का कल्याण करने की मंशा नहीं है और वह भारत विरोधी भूखंडों में बसाना चाहता है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर वह लोगों की इतनी परवाह करते हैं तो उनको लद्दाख और कश्मीर के लिए रास्ता खोलना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे. क्योंकि ऐसा अगर वह कर देते हैं तो सीमापार के लोग एक-दूसरे से जरुर दी जाएंगी.

बढ़ता जा रहा कोलम्बिया में सरकार विरोध, 3 पुलिसकर्मियों ने गवाईं अपनी जान

पकिस्तान में धर्म परिवर्तन पर रोक लगाने की प्रक्रिया आरम्भ

विदेश मंत्री बैठक में जयशंकर ने मोटेगी के साथ की द्विपक्षीय वार्ता  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -