एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दो दिनों के लिए बेलगावी का दौरा किया
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दो दिनों के लिए बेलगावी का दौरा किया
Share:

बेलगावी: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार मंगलवार और बुधवार को इस राज्य के सीमावर्ती जिले में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शरद पवार के भाई महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच हाल ही में हुए विवाद के मद्देनजर उनका दौरा महत्वपूर्ण है। और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई।

सीएम बोम्मई ने अजित पवार के इस आरोप पर गुस्से में प्रतिक्रिया दी कि बेलगावी महाराष्ट्र का हिस्सा हैं। पवार के दौरे से भाषा का मुद्दा उठने की संभावना है।

पवार अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत स्वतंत्रता योद्धा कित्तूर रानी चेन्नम्मा की प्रतिमा का अनावरण करके करेंगे, जो अंग्रेजों से लड़ते हुए चिक्कोडी शहर के पास शहीद हो गई थीं। पूरे दिन, उनके चिक्कोडी तालुक में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है।

नेता बुधवार को बेलगावी में मराठा बैंक और शिक्षा समिति ज्योति कॉलेज में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पवार की स्थानीय राजनेता और कारोबारी प्रभाकर कोरे के साथ लंबी दोस्ती रही है। वह कोरे की कर्नाटक लिंगायत एजुकेशन सोसाइटी (केएलई) द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए बेलगावी का अक्सर दौरा करते हैं। कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा मुद्दे या भाषाई विवाद पर शरद पवार चुप रहे हैं।

एशिया कप के लिए हुआ दूसरे दर्जे की इंडियन टीम का एलान

कोविड अपडेट : भारत में 2,288 नए मामले दर्ज किए गए

दिग्विजय-उमा भारती के पड़ोसी बने ज्योतिरादित्य सिंधिया, नए बंगले में हुआ गृह प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -