सोनिया से मिलने पहुंचेंगे शरद पवार, महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर होगा मंथन
सोनिया से मिलने पहुंचेंगे शरद पवार, महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर होगा मंथन
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद के बीच शरद पवार दिल्ली आकर सोनिया गांधी के साथ मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात 17 नवंबर रविवार को होगी. दोनों शीर्ष नेता राज्य में सरकार गठन पर वार्ता करेंगे.  कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि कांग्रेस अकेले कोई निर्णय नहीं ले सकती. एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी 17 नवंबर को एक मिलकर आगे की रणनीति निर्धारित करेंगे.

खड़गे ने कहा, दोनों नेता फाइनल करेंगे की इस समस्या का निराकरण कैसे करें. इसके बाद ही बाकी की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. जब दोनों नेता एक साथ बैठकर मंथन करेंगे. इससे पहले शुक्रवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि प्रस्तावित शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की सरकार जल्द बनेगी और यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी. पवार ने कहा कि, 'तीनों पार्टियां गंभीरता से प्रदेश में स्थिर सरकार चाहती हैं जो न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत प्रदेश की प्रगति और विकास पर टिकी होगी.'

उन्होंने कहा कि मौजूदा वक़्त में तीनों पार्टियां लगातार चर्चा कर अपने न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार कर रही है और आखिर रोडमैप उसके बाद ही तैयार होगा.  पवार ने इन खबरों को खारिज कर दिया कि सरकार बनाने को लेकर उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से किसी तरह की वार्ता हुई है या इस मामले में कुछ कॉर्पोरेट घरानों का दबाव है.

पश्चिम बंगाल: गवर्नर को नहीं मिला हेलीकाप्टर, ममता सरकार पर बोला हमला

आयकर न्यायाधिकरण ने दिया झटका, सोनिया और राहुल खिलाफ 100 करोड़ रुपये का IT का मामला

23 नवंबर को 'कॉमन सिविल कोड' पर बड़ी बहस, तीन सत्रों में होगा मंथन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -