शरद पवार की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, सहयोगियों के संक्रमित निकलने पर कराइ थी जांच
शरद पवार की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, सहयोगियों के संक्रमित निकलने पर कराइ थी जांच
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेज रफ़्तार से फैल रहा है। देश में सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से दर्ज किए गए हैं। ऐसे में बीते दिनों राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने कोरोना का टेस्ट कराया था, जिसमें वो नेगेटिव पाए गए हैं। उनके एक सहयोगी ने सोमवार को बताया कि 79 वर्षीय NCP सुप्रीमो ने अपने सुरक्षाकर्मियों और कुछ सहयोगियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पिछले हफ्ते ब्रीच कैंडी अस्पताल में जांच कराई थी।

उनके सहयोगी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि हालांकि NCP चीफ शरद पवार उनमें से किसी के संपर्क में नहीं आए थे किन्तु एहतियात के तौर पर वह कम से कम चार दिनों के लिए एकांतवास में चले गए हैं। यह साफ़ नहीं है कि शरद पवार परिवार के किसी अन्य सदस्य या अन्य NCP नेता और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के नेता, जो एक-दूसरे के लगातार संपर्क में हैं, उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया है या नहीं। बता दें कि अब तक अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर-राणा और उनके पति रवि राणा के अलावा राज्य के तक़रीबन आधा दर्जन मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

एक दिन पहले भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बेटे पूर्व सांसद नीलेश राणे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने अपनी जांच कराई और उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी कोरोना टेस्ट करा लें।

यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

मलेशिया में मिला कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, 10 गुना ज्यादा है खतरनाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -