एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस दिन करेंगे विपक्षी दल की बैठक

एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस दिन करेंगे विपक्षी दल की बैठक

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के मंगलवार 22 जून को एक सर्वदलीय विपक्ष की बैठक की मेजबानी करने की संभावना है। रिपोर्टों के अनुसार, मंगलवार की बैठक में इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद है कि विपक्ष न केवल भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को कैसे ले सकता है अगले आम चुनाव लेकिन उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न विधानसभा चुनावों में भी।

राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि शरद पवार सभी विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहे हैं। यह घटनाक्रम आज पहले पवार और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच हुई बैठक के बाद हुआ है। सवालों के जवाब में मलिक ने कहा, 'पवार सभी विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहे हैं। हो सकता है कि बैठक इस पर चर्चा के लिए हो। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी कल राष्ट्रीय राजधानी में हो रही है। एनसीपी वर्तमान में महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा करती है।

इससे पहले, किशोर ने 11 जून को मुंबई में पवार के आवास पर उनसे मुलाकात की, जब दोनों ने लगभग तीन घंटे तक बातचीत की, जिससे राजनीतिक हलकों में जुबान चल रही थी। किशोर ने क्रमशः तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों में डीएमके और टीएमसी के लिए चुनावी रणनीति तैयार करने में मदद की थी। इस साल की शुरुआत में हुए चुनावों में इन दोनों दलों के विजयी होने के बाद, चुनावी रणनीतिकार ने कहा था कि वह "इस स्थान को छोड़ रहे हैं"।

सोनिया ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए बुलाई बैठक

अमित शाह के बाद आया जेपी नड्डा का बयान, कहा-" 257 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन की खुराक दिसंबर तक..."

OMG! 27 वर्षीय ब्रेन डेड व्यक्ति के कारण 2 लोगों को मिली नई जिंदगी