NCB द्वारा पूछताछ में रोने लगी रिया, कहा- 'ड्रग्स नहीं लेती लेकिन...'
NCB द्वारा पूछताछ में रोने लगी रिया, कहा- 'ड्रग्स नहीं लेती लेकिन...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है और इस एंगल के सामने आने के बाद से बहुत सी ऐसी बातें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. आप जानते ही होंगे सुशांत के मामले में सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच जारी है. वहीं इस केस में मुख्य आरोपी कही जाने वाली रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में आज यानी सोमवार को फिर एनसीबी ऑफिस में पेश होना था. हाल ही में एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि, बीते रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ हुई और इस दौरान जैसे ही उन्हें उनके भाई शोविक के सामने बिठाकर पूछताछ शुरू की गई, तो वो रोने लगीं.

उसके बाद अधिकारियों को एक्ट्रेस से अकेले में पूछताछ करना पड़ा. इस दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से करीब 60 से 70 सवाल पूछे. इन सवालों में से केवल 15 सवालों के जवाब रिया दे पाई. उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने दीपेश से मार्च 2020 अप्रैल 2020 तक ड्रग्स मंगवायी थी. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं. इस दौरान रिया को जब मिरांडा के सामने बिठाया गया तो उनसे कहा गया कि मिरांडा के मुताबिक आप ड्रग्स लेती हैं. यह सुनने के बाद रिया ने कहा- 'मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया. मैं सिर्फ सिगरेट पीती हूं.' इसके अलावा रिया ने यह भी कबूल कर लिया है कि वो ड्रग्स डीलर अब्दुल बासित से 5 बार मिली हैं.

उन्होंने कहा एक बार शूटिंग सेट पर भी मुलाकात हुई थी. इस दौरान रिया ने कहा सुशांत सिंह के फार्म हाउस में बड़ी पार्टियां हुआ करती थीं, जहां ड्रग्स भी आता था. आगे रिया ने बताया कि बॉलीवुड से सुशांत के कुछ दोस्त और कुछ छोटे कलाकार भी इस पार्टी में आते थे और ड्रग्स लेते थे. इसी के साथ रिया ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि सुशांत अपनी एक हालिया रिलीज फ़िल्म की शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा डिप्रेशन में आ गए थे. उस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने ड्र्ग्स लेना ज्यादा शुरू कर दिया था. इसके अलावा भी रिया ने कई चौकाने वाले खुलासे किए.

शाहिद से शादी के लिए मीरा ने कर दिया था साफ़ इंकार, रखी थी यह शर्ते

छेद वाली साड़ी पहनकर राधिका ने की थी शादी, एक साल तक रखा था छुपाकर

रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -