छेद वाली साड़ी पहनकर राधिका ने की थी शादी, एक साल तक रखा था छुपाकर
छेद वाली साड़ी पहनकर राधिका ने की थी शादी, एक साल तक रखा था छुपाकर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का आज जन्मदिन है. वह अपने जन्मदिन को लेकर हर साल बहुत एक्साइटेड रहती हैं. वैसे आपको बता दें कि राधिका का जन्म पुणे में 7 सितम्बर 1985 को हुआ था. आप सभी जानते ही होंगे राधिका ने अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. वैसे अब आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. आप सभी जानते ही होंगे राधिका ने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप शादी की थी और अपनी शादी को उन्होंने एक साल तक दुनिया से छुपाकर रखा था.

वैसे राधिका और बेनेडिक्ट टेलर की मुलाकात के बारे में बात करें तो वह साल 2011 में हुई थी. उस समय राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं. तभी दोनों मिले और दोनों ने एक साल तक डेटिंग की. डेटिंग के एक साल बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. उसके बाद साल 2013 में राधिका ने फैंस को इस बारे में बताया था. एक मशहूर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने अपनी शादी से जुड़ी एक खास बात बताई थी. उस समय राधिका ने बताया था कि, ‘मैंने रजिस्टर्ड मैरिज की थी और शादी वाले दिन दादी की पुरानी साड़ी पहनी थी. दादी की साड़ी में कई सारे छेद थे लेकिन फिर भी मैंने वही साड़ी पहनने का फैसला किया था. मेरी दादी इस दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा इंसान हैं. मैं उस तरह की इंसान बिल्कुल भी नहीं हूं, जो रजिस्टर्ड मैरिज के लिए लाखों रुपये खर्च करके फैन्सी कपड़े खरीदे. मैं शादी वाले दिन अच्छी दिखना चाहती थी, इसलिए मैंने एक ड्रेस खरीदी थी और मुझे आपको ये भी बताना पड़ेगा कि वो ड्रेस मैंने लास्ट मिनट पर खरीदी, क्योंकि मैं अपने लिए ड्रेस खरीदना ही भूल गई थी.’

अब बात करें राधिका के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी. उनकी पहली फिल्म ‘वाह, लाइफ हो तो ऐसी’ रही थी. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर की बहन के किरदार में नजर आईं थीं. वैसे राधिका ने केवल हिंदी ही नहीं बल्कि बंगाली, मराठी, मलयालम, तेलुगु और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है. वह रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, बदलापुर, और हंटर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने मांझी द माउंटेन मैन में फगुनिया के किरदार को निभाकर पॉपुलरिटी हासिल की थी. फिलहाल राधिका अपनी नयी फिल्मों की तैयारी में लगी हुईं हैं.

रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

अर्जुन के बाद मलाइका को हुआ कोरोना, बहन ने की पुष्टि

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -