रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक
रिया संग मीडियाकर्मियों की धक्का-मुक्की को इस एक्टर ने बताया शर्मनाक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में चल रहीं हैं. जी दरअसल बीते रविवार नारकोस्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा तलब किये जाने पर रिया उनके कार्यालय पहुंची लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि देखकर स्टार्स को गुस्सा आ गया. जी दरअसल जब रिया नारकोस्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय पहुंची तो मीडिया कर्मियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की. इस दौरान सभी ने एक्ट्रेस को घेर भी लिया. अब इस दृश्य को देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज भड़क गए हैं और उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अपना गुस्सा भी जाहिर किया.

आप देख सकते हैं प्रकाश राज ने रिया चक्रवर्ती के साथ मीडिया द्वारा की गई धक्का-मुक्की को शर्मनाक बताया. इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि 'हम क्या बन चुके हैं.' जी दरअसल प्रकाश राज ने एक ट्वीट कर लिखा, "शर्मनाक... दिल टूट गया. हम क्या बन चुके हैं?" वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि प्रकाश राज के अलावा पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुभव सिन्हा समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने मीडिया की आलोचना की. वहीं आप देख रहे होंगे सोशल मीडिया पर बीते दिन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें मीडियाकर्मी एक्ट्रेस को चारों तरफ से घेरे और उनके साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

बीते कल ही इस मामले पर तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "न्याय के नाम पर इन लोगों ने एक व्यक्ति के जीने का अधिकार छीन लिया है. वह भी दोषी साबित होने से पहले. मैं प्रार्थना करती हूं कि इन सभी को कर्मों का फल मिले." वैसे अब खबरें यह चल रहीं हैं कि रिया चक्रवर्ती जल्द ही गिरफ्तार हो सकती हैं.

अर्जुन के बाद मलाइका को हुआ कोरोना, बहन ने की पुष्टि

आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया, कबूल की यह बातें

सुशांत मामले में फिर उलझा पेंच, दीपेश सावंत के वकील ने उलटा NCB पर ठोंका केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -