एनसीबी ने करण जोहर से मांगा वीडियो रिकॉर्ड करने वाला मोबाइल, तो फिल्मनिर्माता ने कही ये बात
एनसीबी ने करण जोहर से मांगा वीडियो रिकॉर्ड करने वाला मोबाइल, तो फिल्मनिर्माता ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर ने एनसीबी को ड्रग्स केस में अपना जवाब दर्ज करा दिया है। वही इस केस में सामने आ रही ताजा खबर के अनुसार करण जौहर ने एनसीबी के समन का उत्तर देते हुए स्पष्ट किया है कि उनकी पार्टी में किसी प्रकार के ड्रग्स का यूज नहीं हुआ था। करण जौहर ने एनसीबी के नोटिस के प्रश्नों का उत्तर देते हुए एक पेन ड्राइव तथा दस्तावेज भिजवाए हैं। 

वही इस बीच इस केस में एक नई खबर सामने आ रही है। केस से सबंधित करीबी सूत्रों ने बताया है कि करण जौहर से एनसीबी अफसरों ने उनका वो मोबाइल भी मांगा था जिससे वो वीडियो शूट किया गया था। वही करण जौहर ने एनसीबी अफसरों को बताया है कि उनके पास अब वो मोबाइल नहीं हैं जिससे ये वीडियो शूट किया गया था। करण जौहर ने बताया कि वो मोबाइल दरअसल, उनसे गुम गया था। अब इस केस में एनसीबी अफसर आगे की कार्रावाई में जुट गए हैं। हालांकि अभी तक करण जौहर संदिग्ध लोगों की सूचि में नहीं हैं।

इससे पूर्व एनसीबी अफसर ने पीटीआई को बताया, ‘जौहर को उनकी पार्टी की जानकारियां देने के लिए कहा गया था। जिसके पश्चात्, शुक्रवार को एनीसीबी के नोटिस का उत्तर करण जौहर की तरफ से मिला है। जौहर ने इसके उत्तर में बताया है कि उनकी पार्टी में किसी प्रकार के ड्रग्स का उपयोग नहीं हुआ है।’ 

अंकिता लोखंडे के जन्मदिन पर भावुक हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

प्रेग्नेंट नहीं है नेहा कक्कड़, ‘ख्याल रख्या कर’ का पोस्टर देख उड़े फैंस के होश

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही रेमो डिसूजा का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -