अंकिता लोखंडे के जन्मदिन पर भावुक हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस
अंकिता लोखंडे के जन्मदिन पर भावुक हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के लिए आज का दिन बहुत ही स्पेशल है। आज अंकिता लोखंडे अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस विशेष अवसर पर अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जान ने उनके लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था। इस बर्थडे पार्टी में अंकिता लोखंडे की फैमिली और कुछ स्पेशल फ्रेंड सम्मिलित हुए। वहीं अंकिता लोखंडे के बर्थडे पर उनके प्रशंसक भी बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

बीती रात से ही अंकिता लोखंडे के प्रशंसक उनको बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं केक कट करते वक़्त अंकिता लोखंडे भी अपने प्रशंसकों के लिए लाइव आई। अंकिता लोखंडे ने लाइव आकर अपने प्रशंसकों, फैमिली तथा फ्रेंड्स के साथ मिलकर बर्थडे का जश्न मनाया। ये वीडियो साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, 'इस बार का मेरा जन्मदिन बहुत खास है।'

वही साझा किए गए वीडियो में अंकिता लोखंडे रेड ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। पहले तो अंकिता लोखंडे ने आंखें बंद करके अपने लिए एक विश मांगी उसके पश्चात् उन्होंने केक कट किया। केक कट करने के पश्चात् अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन, अपनी मां तथा बाकी फ्रेंड्स को केक खिलाया। इस दौरान अंकिता लोखंडे बहुत हैप्पी दिखाई दी। वही विक्की जैन भी अंकिता लोखंडे के साथ बर्थडे पार्टी में एन्जॉय करते हुए नजर आए। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को साथ देखकर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक बहुत भावुक हो गए हैं। प्रशंसकों को एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है।

प्रेग्नेंट नहीं है नेहा कक्कड़, ‘ख्याल रख्या कर’ का पोस्टर देख उड़े फैंस के होश

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही रेमो डिसूजा का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें ये मजेदार वीडियो

राखी सावंत ने पार की सभी हदें, निक्की तंबोली का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -