सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, यहाँ करें आवेदन

सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, यहाँ करें आवेदन
Share:

नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन (इंडिया) लिमिटेड ने सिविल इंजीनियर तथा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पोस्ट पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गए है। योग्य एवं पात्र केंडिडेट आधिकारिक पोर्टल, nbccindia.com पर विजिट कर ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे। ऑनलाइन अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 15 दिसंबर, 2020 है। इस भर्ती के तहत अनुबंध के आधार पर इंजीनियर के टोटल 100 रिक्त पद भरे जाने हैं। जिनमें 80 पोस्ट सिविल इंजीनियर के हैं तथा 20 पद इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के हैं। विस्तृत जानकारी के लिए, एनबीसीसी ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर अधिसूचना देख सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता:
सिविल इंजीनियर पदों पर अप्लाई करने के लिए केंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 60 प्रतिशत अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, एससी/एसटी एवं पीडब्ल्यूडी केंडिडेट को 55 प्रतिशत अंक प्राप्त होना चाहिए। जबकि, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पोस्ट के लिए केंडिडेट के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए तथा एससी/एसटी एवं पीडब्ल्यूडी केंडिडेट को 55 प्रतिशत अंक हासिल होना चाहिए। वर्क एक्सपीरियंस की जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयु सीमा:
दोनों ही पदों के लिए अप्लाई करने वाले केंडिडेट की अधिकतम आयु 35 वर्ष तय है।

चयन प्रक्रिया:
केंडिडेट का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर या ग्रुप डिस्कशन तथा पर्सनल इंटरव्यू या लिखित परीक्षा के पश्चात् ग्रुप डिस्कशन तथा पर्सनल इंटरव्यू अथवा किसी अन्य उपयुक्त माध्यम से किया जाएगा। इस सिलसिले में एनबीसीसी का फैसला आखिरी होगा।

ऐसे करें आवेदन:
इन पोस्ट के लिए केंडिडेट को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए एनबीसीसी के आधिकारिक पोर्टल पर उपलब्ध Human Resources के Careers सेक्शन में शीघ्र ही लिंक उपलब्ध कराया जाएगा। आवेदन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट के लिए, कैंडिडेट्स को पोर्टल पर नजर बनाए रखना होगा।

डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, ऐसे करें आवेदन

याचिका के एक घंटे के भीतर महिलाओं को मिले नौकरी: एडप्पाडी. के. पलानीस्वामी

Jawa ने हासिल की नई उपलब्धि, 50 हजार से अधिक बाइक की हुई बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -