आईपीओ सक्सेस के बाद नाज़ारा टेक्नोलॉजीज के स्टॉक में आई गिरावट
आईपीओ सक्सेस के बाद नाज़ारा टेक्नोलॉजीज के स्टॉक में आई गिरावट
Share:

Nazara Technologies IPO ने लगभग 79 प्रतिशत प्रीमियम पर सूचीबद्ध किया है, जो शेयर बाजार विश्लेषकों की उम्मीदों के साथ तालमेल में है। इसकी लिस्टिंग पर, बाजार विशेषज्ञों ने नाज़ारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों के लिए बम्पर शुरुआत की और सार्वजनिक निर्गम बीएसई पर 1926.75 रुपये और एनएसई पर 1971 रुपये पर खोला गया। 

राकेश झुनझुनवाला समर्थित Nazara Technologies IPO का प्राइस बैंड 1100 से 1101 रुपये था। विशेषज्ञों ने Nazara Technologies के शेयरधारकों को अगले दो से तीन दिनों तक होल्ड करने और प्रतीक्षा करने की सलाह दी है क्योंकि यह 2,000 रुपये तक जा सकता है। आज के कारोबारी सत्र में दोपहर 2.25 बजे तक शेयर 20 प्रतिशत की गिरावट के साथ नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में 1,592.00 पिछली कीमत से 1101 रु। इसकी तुलना में एनएसई निफ्टी व्यापार में 365 अंकों की बढ़ोतरी के साथ 14,872.45 पर रहा। 

नाजारा भारत में सूचीबद्ध होने वाली पहली गेमिंग कंपनी बन गई है। 10.82 प्रतिशत हिस्सेदारी इक्का-दुक्का निवेशक राकेश झुनझुनवाला की है, जिसकी लिस्टिंग में कंपनी की कीमत 656 करोड़ रुपये थी। मूल्यांकन के संदर्भ में, यह उनका छठा सबसे बड़ा स्टॉक दांव बन गया है। हाल ही में, आईपीओ के प्रति दीवानगी ने उनमें से कई को छूट के साथ डेब्यू किया। नाज़ारा ग्रे मार्केट में एक मजबूत प्रीमियम पर उद्धृत कर रहा था, और अंततः लिस्टिंग की उम्मीद अपेक्षित लाइनों पर थी।

साँपों की तरह मनुष्य भी उगल सकते हैं जहर, शरीर में होती है 'Poison Tool Kit'

होली मनाने के बाद झील में नहाने गए सात व्यक्तियों की डूबने से हुई मौत

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -