जवान के ट्रेलर से पहले लीक हुआ नयनतारा का लुक, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
जवान के ट्रेलर से पहले लीक हुआ नयनतारा का लुक, इंटरनेट पर छाई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) के ट्रेलर का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसको लेकर भी कंफ्यूजन है। एक तरफ बताया जा रहा है कि जवान का ट्रेलर (Jawan trailer) आज यानी 7 जुलाई को रिलीज हो सकता है तो दूसरी तरफ 15 जुलाई की दिनांक भी कही जा रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ ही विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और नयनतारा दिखाई देगी। 

सोशल मीडिया पर जवान को लेकर बहुत बज बना हुआ है तथा प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। इस बीच ट्विटर पर नयनतारा का एक फोटो तेजी से शेयर किया जा रहा है तथा इसे फिल्म जवान से उनका लुक बताया जा रहा है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है, मगर प्रशंसक अवश्य इस बात से उत्साहित हो गए हैं। बता दें कि पहली बार नयनतारा और शाहरुख खान किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की सफलता के बाद हर कोई जवान के लिए उत्साहित है। फिल्म में शाहरुख और नयनतारा के साथ ही विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगे। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो है तथा वो शाहरुख की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं दीपिका के अतिरिक्त फिल्म में थलापति विजय के भी कैमियो की चर्चा है, लेकिन इस पर पुख्ता मुहर नहीं लगी है। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड में डांस को लेकर बोली प्रियंका -"वो सिर्फ हिप्स और B***S ही देखते है..."

इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल

'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -