आर्यन के कारण शाहरुख खान की फिल्म करने से नयनतारा ने किया इंकार! ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर

साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार की शाहरुख खान के साथ आने वाली आगामी फिल्म लंबे समय से बहुत सुर्ख़ियों में है। मूवी का नाम लॉयन है तथा मूवी की शूटिंग इसी वर्ष सितंबर से आरम्भ हुई है। फिल्म में शाहरुख का साथ देने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा हैं। हालांकि अब जो जानकारी सामने आ रही है वो शाहरुख और नयनतारा के प्रशंसकों को झटका दे सकती हैं। खबरें हैं कि नयनतारा ने आखिरी मौके पर फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। 

वही इसके पीछे का कारण आर्यन खान ड्रग केस से जुड़ रहा है। दरअसल नयनतारा ने फिल्म की शूटिंग के लिए अक्टूबर का समय दिया था। हालांकि इस समय शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान विवाद के चलते मूवीज से दूर हैं तथा नयनतारा भी अपने शेड्यूल में परिवर्तन नहीं कर सकती हैं। इसलिए नयनतारा ने मूवी से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। ऐसे में एटली कुमार ने नयनतारा के स्थान पर सामंथा प्रभु को अप्रोच किया है। ऐसे में सामंथा के प्रशंसकों के लिए तो ये जानकारी खुशखबरी है मगर नयनतारा के प्रशंसक खबर सुनकर परेशान हो सकते हैं।

वहीं बात यदि लॉयन फिल्म की करें तो इस मूवी में शाहरुख के अतिरिक्त सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू जैसे सितारें दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग आरम्भ हो चुकी है। ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है। मूवी में शाहरुख कुछ महिलाओं को जोड़कर एक टीम बनाएंगे जो कि अपने साथ हुई दुर्घटनाओं का बदला लेंगी। खबरें ऐसी भी हैं कि मूवी का म्यूजिक ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान देंगे। 

वो घटना जिसके कारण सुर्ख़ियों में आ गई थी अमला पॉल

मास्टरशेफ तेलुगु के खिलाफ तमन्ना भाटिया करेगी क़ानूनी कार्यवाही, जानिए क्या है मामला?

iconic London taxi जल्द ही इलेक्ट्रिक कार के रूप में भारत में की जाएगी लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -