iconic London taxi जल्द ही इलेक्ट्रिक कार के रूप में भारत में की जाएगी लॉन्च

LEVC (लंदन EV कंपनी लिमिटेड) Geely की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, ने घोषणा की है कि वह भारत में नए इलेक्ट्रिक मॉडल TX की शुरुआत के साथ परिचालन शुरू करेगी। इसके अलावा, निर्माता नई दिल्ली में एक नई डीलरशिप खोलने की योजना बना रहा है।
एक्सक्लूसिव मोटर्स Pvt. Ltd. और LEVC ने TX को भारतीय उपमहाद्वीप में लाने के लिए एक सहयोग स्थापित किया है। व्यवसाय का दावा है कि उनकी कारें देश में "रोजगार के अवसर" पैदा करने के साथ-साथ भारत को "हरित भविष्य" हासिल करने में मदद करेंगी।

दक्षिण एशिया के महामहिम के व्यापार आयुक्त एलन जेमेल ने कहा "मैं रोमांचित हूं कि एलईवीसी के अभिनव भविष्य की गतिशीलता समाधान भारत के जीवंत और विकासशील इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में संभावनाओं को गले लगा रहे हैं।" यूनाइटेड किंगडम और भारत के अपने व्यापार और निवेश सहयोग को मजबूत करने के महत्वाकांक्षी इरादे हैं, जिससे दोनों अर्थव्यवस्थाओं को लाभ होगा और यह एक शानदार उदाहरण है कि जब हम एक साथ काम करते हैं तो हम क्या कर सकते हैं।"

LVEC TX कंपनी की eCity तकनीक की रीढ़ होगी, जिसमें 510 किलोमीटर से अधिक की लचीली रेंज होगी। इसमें छह यात्रियों के बैठने के साथ-साथ व्हीलचेयर पहुंच और एक कस्टम-निर्मित बाधा है जो चालक को यात्रियों से अलग करती है। व्यवसाय के अनुसार, TX में एक वर्ग-अग्रणी 8.45m टर्निंग सर्कल है, जो इसे शहर की गतिशीलता और उपनगरीय लचीलेपन के लिए आदर्श बनाता है।

एक्सक्लूसिव मोटर्स के प्रबंध निदेशक सत्य बागला ने कहा "हमें एलईवीसी जैसे प्रसिद्ध ब्रांड के साथ सहयोग करने की खुशी है।" भारत इलेक्ट्रिक कारों के लिए तेजी से बढ़ता बाजार है, और एलईवीसी के लिए देश में प्रवेश करने के लिए इससे बेहतर क्षण कभी नहीं रहा। अगले दिनों में, वाहन की तकनीक, रूप और व्यावहारिकता निस्संदेह भारतीय खरीदारों का दिल जीत लेगी।"

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई गए थे गृह मंत्री, आखिर क्यों इमरान खान ने बुलाया वापस?

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -