अल्लू अर्जुन ने फैमली के साथ उठाया पिकनिक का लुफ्त
अल्लू अर्जुन ने फैमली के साथ उठाया पिकनिक का लुफ्त
Share:

लॉकडाउन के मानदंडों में आसानी के साथ अब आम आदमी हस्तियों के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है। अभिनेताओं को अब अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर क्लिक किया जा रहा है और जब वे शूटिंग सेट पर वापस जा रहे हैं। जहां कुछ एक्टर्स काम पर वापस तैयारी कर रहे हैं, वहीं कुछ एक्टर्स अभी भी काम करने के लिए मारने से पहले परिवार के समय को पसंद कर रहे हैं। ऐसे ही एक ही स्टाइलिश स्टार अभिनेता हैं अल्लू अर्जुन।

 

अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपने परिवार के साथ papped गए थे, जबकि वह तेलंगाना के आदिलाबाद जिले में कुंतल झरने की सैर पर थे।  प्रशंसकों ने अभिनेता को तोड़ा और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी अद्भुत तस्वीरें साझा कीं। स्टार शो अल्लू अर्जुन की वायरल तस्वीरों में  घुंघराले बाल के साथ बदले हुए लुक में नज़र आ रहे है। पागल प्रशंसकों ने अपनी पत्नी स्नेहा और बच्चों अरहा और अयान के साथ जंगल सफारी पर थे, तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनके वाहन को घेर लिया। इतना ही नहीं वह उनके फैंस के लिए रुके भी,और उनकी नई हेयर स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आई। प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या यह तगड़ा लुक और घुंघराले बाल उनकी आने वाली एक्शन फिल्म पुष्पा के लिए है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन अगली बार सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे। फिल्म में रश्मिका मदाना भी महिला लीड के रूप में नजर आएंगी, जबकि विजय सेतुपति मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। पुष्पा को पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा, जिससे यह बहुभाषी प्रोजेक्ट बन जाएगा। सरारिनोडु स्टार की निर्देशक कोरतला शिवा के साथ लाइन में खड़ी एक फिल्म भी है, जिसे अस्थायी रूप से #AA21 के रूप में संदर्भित किया जाता है।

 

स्पाइडर फेम प्रियदर्शी अपनी आने वाली फिल्म की बना रहे है योजना

'राधे श्याम' की शूटिंग शुरू करेंगी पूजा हेगड़े

घरवालों के साथ संगीत का लुफ्त उठती नज़र आई कीर्ति सुरेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -