जवान की रिलीज से पहले Nayanthara ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, वीडियो देख झूमे फैंस
जवान की रिलीज से पहले Nayanthara ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा साउथ के सबसे चर्चित सितारों में होती है। नयनतारा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है तथा अब उन्हें जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में देखा जाने वाला है। आज इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज हो गया है तथा इसी के साथ नयनतारा ने अपने प्रशंसकों को एक बेहतरीन सरप्राइज भी दिया है। प्रशंसक जहां नयनतारा और शाहरुख की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी और नयनतारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की टॉप अभिनेत्री नयनतारा ने फिल्म जवान के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही स्टाइलिश अंदाज में इंस्टाग्राम पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। यहां उन्होंने अपने ट्विंस बच्चों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है तथा यह उनकी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट है। यह कहना गलत नहीं होगा कि नयनतारा के साथ ही उनके बच्चों का भी इंस्टाग्राम डेब्यू है। वीडियो को साझा करते हुए नयनतारा ने कैप्शन में लिखा “सबको बता दो कि मैं आ चुकी हूं।” नयनतारा ने पहले वीडियो के बाद दूसरा पोस्ट फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर का साझा किया है।

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा। यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसमें इन दोनों कलाकारों की बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। फिल्म के दोनों गाने चलेया और रमैया वस्तावैया में इनका बेहतरीन बॉन्ड देखने को मिला है। यह निर्देशक एटली कुमार की फिल्म है, जिसके माध्यम से वह अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

बॉयफ्रेंड संग श्रीदेवी की लाड़ली ने कर ली सगाई! फोटो में दिखी इंगेजमेंट रिंग

रिलीज हुआ 'जवान' का धमाकेदार ट्रेलर, शाहरुख खान का भयानक अवतार देख हक्के बक्के रह गए फैंस

रक्षाबंधन पर गदर 2 की कमाई में फिर आया उछाल, 500 करोड़ के पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -