जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है नयनतारा
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है नयनतारा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. तो वहीं अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश ने 2015 में  नानम राउडी धवन ’के सेट पर मिलने के बाद से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जंहा अभिनेत्री ने 2018 में एक पुरस्कार समारोह में विग्नेश के साथ उनके रिश्ते की पुष्टि करते हुए उनके इस रिश्ते के बारें में पुष्टि की। वहीं उन्होंने यह भी बताया की उनके इस रिश्ते को 5 वर्ष पूरे हो चुके है, और वह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. 

vignesh shivn marriage: ऐसी कई खबरें और अफवाहें सामने आई हैं जिनमें कहा गया है कि युगल जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं, लेकिन हमें आश्चर्य है कि क्या कोई सच्चाई है। अगर ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कुछ भी हो, तमिलनाडु के एक मंदिर में जल्द ही शादी करने की योजना है।  यह खबर सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल हो रही है और अब तो नयनतारा के प्रशंसकों ने भी इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया है। हालांकि, उनकी शादी की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

जानकारी के लिए हम बता दें कि अपने काम में बिजी  नयनतारा अगली बार आरजे बालाजी के मुकुथी अम्मान में नज़र आने वाली है। उन्हें रजनीकांत की 'अन्नात्थे', 'नेट्रिकन', और विग्नेश शिवन की 'काथु वाकुला रेंदु काधल' में एक महिला लीड के रूप में भी देखा जाएगा।

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -