नयनतारा की शादी में जाने के लिए दूल्हे जैसे तैयार हुए शाहरुख खान, तस्वीरें वायरल
नयनतारा की शादी में जाने के लिए दूल्हे जैसे तैयार हुए शाहरुख खान, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इन दिनों कोरोना संक्रमण से उबर गए हैं। जी हाँ और ठीक होने के बाद वह साउथ अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन की शादी में शरीक होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि नयनतारा, शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' में नजर आएंगी और इसी के चलते सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी को-स्टार की जिंदगी के इस खास दिन में शामिल होने के लिए जाने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में शाहरुख खान के मैनेजर पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर किंग खान की तस्वीरें साझा की हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शाहरुख ब्लेजर और ट्राउजर में काफी शानदार नजर आ रहे हैं। वहीं पूजा ददलानी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'नयनतारा के स्पेशल डे के लिए।' अब अपने चहेते स्टार के फिट होने की खबर सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह तस्वीर को देख ख़ुशी जता रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर साझा की गईं तस्वीरों पर शाहरुख के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शाहरुख़ के फैंस ने कमेंट बॉक्स में शुभकामनाओं और तारीफ की झड़ी लगा दी है।

जी हाँ और कोई उन्हें 'रॉयल' कह रहा है तो कोई 'चार्मिंग' कहता दिखाई दे रहा है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा और विग्नेश की शादी में शरीक होने के लिए शाहरुख महाबलिपुरम के लिए रवाना हो चुके हैं। जी हाँ और यह नयनतारा और शाहरुख की पहली पब्लिक अपीयरेंस होगी। वैसे फैंस भी दोनों को साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। अब अगर हम फिल्म 'जवान' की बात करें तो यह 2023 में रिलीज होगी।

मलाइका के बिना नहीं रह पा रहे अर्जुन कपूर, फैन के सामने किया खुलासा

क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं ज़हीर?, बहन ने दिया जवाब

पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा - 'जल्द गिरजाघर के नीचे शिवलिंग खोजेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -