क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं ज़हीर?, बहन ने दिया जवाब
क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं ज़हीर?, बहन ने दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड में फिल्मी सितारों के अफेयर के किस्से नए नहीं है। आए दिन किसी का नाम किसी से जुड़ ही जाता है। इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल(Zaheer Iqbal) का नाम एक-दूजे से जुड़ा है। कुछ समय पहले ही जहीर ने अपने और सोनाक्षी के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए इस बात की पुष्टि की है कि वह बी टाउन के नए लव बर्ड हैं। अब इस समय इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा काफी तेजी हो रही है। इन सभी के बीच जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी (Sanam Ratansi) से सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है।

जी दरअसल हाल ही में जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से इन दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जहीर और सोनाक्षी के रिश्ते पर ज्यादा कुछ बोलने से मना कर दिया। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि जहीर और सोनाक्षी के रिश्ते को ऑफिशियल बनने में अभी थोड़ा और वक्त लग सकता है। वैसे आपको पता हो सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उन्हें जन्मदिन विश करते हुए 'आई लव यू' कहा था। अब अगर जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी (Sanam Ratansi) के बारें में बात करें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनका नाता पुराना है।

जी दरअसल सनम रतनसी वैसे तो लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन अपने काम को लेकर उन्हें हर कोई जानता है। आपको बता दें कि सनम रतनसी फिलहाल बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की फैशन स्टाइलिस्ट हैं। जी हाँ और इसके अलावा सनम रतनसी बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), यामी गौतम, सोनाक्षी सिन्हा और श्रुति हसन के लिए बतौर स्टाइलिस्ट काम किया है। इसी के साथ ही सोनाक्षी और सनम रतनसी अच्छे दोस्त हैं।

पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा - 'जल्द गिरजाघर के नीचे शिवलिंग खोजेंगे'

सोनम कपूर के जन्मदिन पर आनंद ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, सोते नजर आई अदाकारा

वेकेशन से सामने आईं विरूष्का की पहली तस्वीर, दोनों ने दिया रोमांटिक पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -