लीक हुआ जवान के सेट से नयनतारा और शाहरुख़ का वीडियो
लीक हुआ जवान के सेट से नयनतारा और शाहरुख़ का वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जवान' (Jawan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये मूवी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। शाहरुख खान की इस मूवी से जुड़े कुछ ना कुछ अपडेट आए दिन सामने आ जाते है। अब मूवी 'जवान' के गाने की शूटिंग की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। जिसमे शाहरुख खान और फिल्म की  अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) के होने का दावा किया जा रहा है। शाहरुख खान और नयनतारा के रोमांटिक सॉन्ग की क्लिप देखकर फैंस काफी उत्साहित होने लगे है।

शाहरुख खान और नयनतारा का वीडियो: शाहरुख खान और नयनतारा की मूवी 'जवान' की रिलीज का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा भी कर रहे है। इस मूवी से जुड़े वीडियोज और फोटोज सामने आने पर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो जाता है। अब मूवी 'जवान' से शाहरुख खान और नयनतारा के एक गाने का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

इस वीडियो में शाहरुख खान और नयनतारा समंदर के अंदर एक जहाज के ऊपर डांस करते दिखाई देते है। जिसमे शाहरुख खान अपने सिग्नेचर स्टेप भी करते दिखाई दिए जिससे समझ आ रहा है कि ये रोमांटिक सॉन्ग है। हालांकि, दोनों स्टार्स का चेहरा तो क्लियर नहीं है।

अनुपम खेर ने किया बड़ा खुलासा, बताया सतीश कौशिक से क्या हुई थी आखिरी बातचीत

पोस्टर के साथ सामने आई नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट

असद के एनकाउंटर पर सीएम योगी की मुरीद ही कंगना, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -