नयनतारा और प्रभुदेवा फिर एक साथ करेंगे काम
नयनतारा और प्रभुदेवा फिर एक साथ करेंगे काम
Share:

कोविड19 के बाद से लॉकडाउन ने सभी फिल्म शूटिंग को रोक दिया है और केवल पोस्टप्रोडक्शन कार्य हो रहे हैं और यह अभी भी अज्ञात है जब सिने क्षेत्र में सामान्य स्थिति वापस आ जाएगी. फिर भी आगामी परियोजनाओं के आसपास बहुत सारे गुलजार हैं और एक जो दौर कर रहा है वह काफी आश्चर्यजनक है. जंहा अब भी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि नयनतारा ने निर्माता इसरी गणेश के लिए प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की गई एक नई फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमति व्यक्त की है. वहीं कुछ साल पहले कार्ति और विशाल के साथ एक दोहरे नायक प्रोजेक्ट 'करुप्पु राजा वेल्लई राजा' का निर्माण किया गया था, जब गणेश ने नादिगार संगम इमारतों के लिए धन का उपयोग करने का एलान किया गया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कुछ दिनों की शूटिंग के बाद यह प्रोजेक्ट पूरी तरह से ठप्प हो गया और अब रिपोर्ट्स की मानें तो गणेश और प्रभु देवा ने इसे फिर से बनाने का फैसला लिया जा चुका है. कृति को कलाकारों में बनाए रखने के लिए कहा जाता है और विशाल के स्थान पर टीम ने लिंग परिवर्तन का फैसला किया है और नयनतारा को इसमें शामिल किया गया है. 

जंहा रिपोर्ट्स का कहना है कि नयनतारा पूरी तरह से पेशेवर हैं और अपने पात्रों को ही महत्व देते हैं, यह बहुत कम संभावना है कि वह इस परियोजना के लिए सहमत होंगे. जानकारी के अनुसार इसे एक चुटकी नमक के साथ लें क्योंकि स्रोत अपुष्ट हैं और देखते हैं कि स्टोर में कोई आश्चर्य है या यह केवल एक अफवाह है.

प्रवासी मजदूरों पर बहुत भारी पड़ा है लॉकडाउन, सड़क हादसों में कई कामगारों की हुई मौत

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -