साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस
साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस
Share:

टॉलीवुड और कन्नड़ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस चंदना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन  बीते सोमवार को कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना (Chandana) की मौत की खबर सामने आई थी. इसके बाद से ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. 29 वर्षीय अदाकारा ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने अपनी मौत का जिम्मेदार कथित बॉयफ्रेंड दिनेश को बताया है. मरने से पहले अदाकारा ने अपना बयान खुद रिकॉर्ड किया था. इसमें ही उन्होंने अपनी जान देने की वजह प्यार में मिला धोखा बताई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदाकारा ने मरने से पहले रिकॉर्ड किए अपने लंबे स्टेटमेंट में जान देने की वजह कथित बॉयफ्रेंड दिनेश की बेवफाई को बताया है. उन्होंने बताया है कि वो दिनेश के साथ बीते 5 साल से रिश्ते में थीं. वो लगातार दिनेश से शादी की बात करती रहती थी लेकिन वो इस मामले को हमेशा टाल देता था. इतना ही अदाकारा ने संगीन इल्जाम लगाते हुए बताया है कि दिनेश ने उन्हें इस दौरान हर तरह से इस्तेमाल किया. इसके अलावा वो दूसरी लड़कियों के साथ भी अफेयर में था. अपने बॉयफ्रेंड से मिले धोखे से अदाकारा खुद को उबार नहीं पा रही थी और उन्हें इस बात का गहरा सदमा लगा था. इसी कारण उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अदाकारा के पैरेंट्स ने कथित बॉयफ्रेंड दिनेश के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस ने दिनेश के माता-पिता और परिवार को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अभी पुलिसिया कार्रवाई जारी है. जिसके बारे में अपडेट्स मिलते ही हम अपने रीडर्स को जानकारी देंगे. इसके अलावा ये भी बात पता चली है कि दिनेश ने ही अदाकारा को अस्पताल तक पहुंचाया था लेकिन जैसे ही पता चला कि वो मर चुकी हैं वो अस्पताल से मौका देखते ही भाग निकला है.

महेश बाबू की इस फिल्म में नज़र आ सकती है पूजा हेगड़े

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -