इस एक्टर संग रोमांटिक मोमेंट्स एंजॉय करती नजर आई अनन्या पांडे, वायरल हुई तस्वीरें
इस एक्टर संग रोमांटिक मोमेंट्स एंजॉय करती नजर आई अनन्या पांडे, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर एवं अनन्या पांडे के रिलेशनशिप की खबरें बहुत वक़्त से आ रही हैं। हालांकि कभी दोनों में से किसी ने इस बारे में कमेंट नहीं किया है। फिलहाल आदित्य एवं अनन्या पॉर्चुगल में घूमने गए हैं। इस के चलते की दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कुछ फोटोज उन्होंने प्रशंसकों के साथ क्लिक की तो वहीं कुछ प्रशंसकों ने दोनों की साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए फोटोज भी ली हैं।

मानव मंगलानी ने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें अनन्या ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है तो वहीं आदित्य ने ग्रे कलर की टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं। एक तस्वीर में आप देखेंगे कि अनन्या खड़ी हैं तथा आदित्य ने बैक से उन्हें गले लगाया हुआ है। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। मंगलवार को अनन्या और आदित्य कॉन्सर्ट में भी गए थे जिसकी झलक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई। हालांकि उन्होंने आदित्य को नहीं दिखाया। मगर दोनों की कॉन्सर्ट से तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

आपको बता दें कि पहले तक तो दोनों की खबरें आती थीं, किन्तु बीते वर्ष दिवाली के मौके पर एक पार्टी में आदित्य और अनन्या ने साथ में तस्वीरें क्लिक करवाईं जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिल गई थी। वहीं उससे पहले करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में भी इस बारे में अनन्या से सवाल किया था जिसका अभिनेत्री ने डायरेक्टली कोई जवाब नहीं दिया था।

रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी...' का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

टमाटर के बढ़ते दाम पर बोले सुनील शेट्टी- 'मैं इन दिनों कम खाने लगा हूं...'

'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -