छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 50 वर्षीय व्यक्ति को उतारा मौत के घाट
छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 50 वर्षीय व्यक्ति को उतारा मौत के घाट
Share:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने 50 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोदकपाल थाना क्षेत्र के नुकनपाल गांव में हुई, जहां पीड़ित मुरा कुडियाम गुरुवार को एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, कुछ सशस्त्र उग्रवादियों ने नागरिकों के वेश में उसूर क्षेत्र के मूल निवासी कुडियाम को घेर लिया और ग्रामीणों के सामने धारदार हथियारों और लाठियों से उस पर कई बार हमला किया। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने कुडियाम के शव को सड़क पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. हमले का सही कारण अज्ञात है।

इस सप्ताह जिले में इस तरह का यह दूसरा हमला है, क्योंकि जिले के कुटरू इलाके में 11 जुलाई को 32 वर्षीय एक ग्रामीण की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। पिछले साल अक्टूबर में प्रतिबंधित भाकपा (माओवादी) ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। उग्रवाद प्रभावित बीजापुर जिले में कथित तौर पर पुलिस मुखबिर के रूप में काम करने के लिए अलग-अलग घटनाओं में इसके कुछ कार्यकर्ताओं सहित 25 लोगों की मौत हो गई।

गाड़ी पर लिखा था 'PRESS', अंदर से निकली ऐसी चीज की देखकर रह गए सभी दंग

लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, 38 हजार से अधिक केस आए सामने

केंद्र ने राज्यों, केंद्रशासित प्रदेशों को 41.10 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन खुराक देने का किया दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -