गाड़ी पर लिखा था 'PRESS', अंदर से निकली ऐसी चीज की देखकर रह गए सभी दंग
गाड़ी पर लिखा था 'PRESS', अंदर से निकली ऐसी चीज की देखकर रह गए सभी दंग
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह मामले सामने आ रहे है इस बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत वायरल हो रही है। यह फोटो जम्मू-कश्मीर की बताई जा रही है। इस फोटो में एक टेम्पो पर प्रेस लिखा है तथा अंदर भेड़ है। प्रेस लिखी इस गाड़ी से भेड़ को कहीं ले जाया जा रहा है। गाड़ी पर प्रेस तथा भीतर भेड़ की फोटो वायरल हो रही है।

वही कश्मीरलाइफ की तरफ से साझा किया गया है। कश्मीरलाइफ ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक भेड़ को वाहन में ले जाने की यह फोटो है, जिस वाहन में भेड़ को ले जाया जा रहा है, उस पर PRESS लिखा, 15 जुलाई, 2021 को जम्मू और कश्मीर में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बहस वाली फूट है, फोटोग्राफर अभी तक गुमनाम है।' हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह फोटो कहां की है, मगर PRESS वाले वाहन की साइड में खड़े वाहन के नंबर प्लेट से लगता है कि यह वाहन जम्मू-कश्मीर का है।

वही कुछ व्यक्तियों का मानना है कि अगले सप्ताह बकरीद है, जिसमें बकरे या भेड़ की कुर्बानी दी जाती है। बकरे और भेड़ की खरीदारी अभी से आरम्भ हो गई है। कहा जा रहा है कि PRESS लिखे इस वाहन से भेड़ को किसी बाजार में बेचने के लिए ले जाया जा रहा होगा। हालांकि, भेड़ के बहाने कई लोग रिपोटर्स पर निशाना साध रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- प्रेस, क्या? या एक गीत के रूप में - अंत में मुक्त, वह आपकी जान ले सकते हैं; वे क्या नहीं ले सकते थे - वह है आपका गौरव। इसी फोटो को साझा करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा- भेड़ों के लिए "बैक राइड" - #बकरी, मीडिया के लिए नॉट-अ-जेंटल 'प्रेस'। 

Google उपयोगकर्ताओं को उनके खोज इतिहास में अतिरिक्त सुरक्षा जोड़ने लिए बना रहा है योजना

6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग मीटिंग में PM नरेंद्र मोदी ने दिया '4T' का मंत्र

लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, 38 हजार से अधिक केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -