कई वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग, जानें पूरी रिपोर्ट
कई वाहनों में नक्सलियों ने लगाई आग, जानें पूरी रिपोर्ट
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने  सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के धनीकोर्ता गांव की है, जहां उन्होंने सड़क निर्माण के बाद खड़ी 6 वाहनों को आग लगा दी. 

केरल की स्वस्थ्य मंत्री शैलजा को संयुक्त राष्ट्र ने क्या सम्मानित, कोरोना काल में किया है शानदार काम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिन में सड़क का काम करने के बाद शाम को गांव में वाहनों को खड़ा किया गया था. बुधवार को देर रात करीब 11 बजे दर्जनभर से अधिक नक्सली गांव में घुसे और मौका पाकर सड़क निर्माण में लगी वाहनों को आग लगा दी और ये गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. वही, सड़क निर्माण में जेसीबी, पोकलेन, टेक्टर टिप्पर समेत अन्य वाहन लगे हुए थे. नक्सलियों ने इसमें से 2 जेसीबी, 3 टिप्पर और एक पोकलेन जला दिया.  उन्होंने पहले इनके डीजल टैंक फोड़े और उसके बाद उसी डीजल से आग लगा दी. एसपी शलभ सिन्हा के अनुसार देर रात करीब 11 बजे गांव में नक्सली आए और वहां पर खडी वाहनों में आग लगा दी. पुलिस मौक पूरे मामले की जांच कर रही है.

मुरैना से लगी धौलपुर की सीमा को सील करने का आदेश, बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमाबेड़ा क्षेत्र में नक्सलियों ने ग्रामीण पर मुखबिरी का आरोप लगाकर हत्या कर दी थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद शव को गांव के पास ही छोड़ वे मौके से भाग निकले. मंगलवार को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आमाबेड़ा क्षेत्र के डुवाल गांव में रविवार देर शाम लगभग सात बजे 10 से 12 वर्दीधारी नक्सली पहुंचे. वे सिंगराय कोरोटी (35) वर्ष को घर से बाहर निकालकर अपने साथ ले गए और लोगों  एकत्रित किया. नक्सलियों ने शख्स के हाथ व आखों में पट्टी बांधकर लाठी से पिटाई की और मुखबिरी का आरोप लगाते हुए रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. साथ ही उन्होंने लोगों को धमकी दी की मखबिरी करने वालों का यही अंजाम होगा.

विरोध प्रदर्शन के बाद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया जारी, सोपोर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर

आज से फिर 'एफिल टॉवर' का दीदार कर सकेंगे पर्यटक, कोरोना के कारण था बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -