जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया जारी, सोपोर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में आतंक का सफाया जारी, सोपोर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों को गुरुवार सुबह बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर दो आतंकियों को मार गिराया है. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जम्मू कश्मीर पुलिस की एक सूचना पर इलाके में देर रात एक अभियान चलाया गया और सुबह आतंकवादियों के छिपे होने का पता चला. 2 आतंकियों को मार गिराया है. हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ऑपरेशन अभी भी जारी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन भी जारी है. 

सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. एक अधिकारी ने कहा है कि, फायरिंग का संयुक्त दल द्वारा जवाब दिया और एनकाउंटर शुरू हो गया. इलाके में एनकाउंटर चल रहा है. सेना के एक बयान में बताया कि, "ओपरेशन हरदशिवा (# सोपोर)" में अभियान जारी है. जम्मू कश्मीर पुलिस के इनपुट पर संयुक्त अभियान आज सुबह शुरू किया गया. कॉर्डन को स्थापित किया गया और संपर्क स्थापित हो गया है. फायरिंग शुरू हो चुकी है. संयुक्त ऑपरेशन जारी है."  

सुरक्षा बलों ने इस वर्ष अब तक काश्मीर में 108 आतंकवादियों का सफाया कर दिया है. ज्यादातर आतंकवादी दक्षिण कश्मीर में मारे गए हैं. अब सुरक्षाबलों का फोकस उतरी कश्मीर की तरफ भी हुआ है जहां इनपुट के मुताबिक, 100 से अधिक आतंकवादी सक्रिय हैं और उनमें से अधिकांश विदेशी आतंकवादी हैं. 

मिजोरम में ​भूकंप के झटके जारी, दूसरे राज्यों में भी हिली धरती

इस खिलाड़ी के नाम दर्ज है हजारों रिकार्ड्स

अब इन बैंकों को RBI की निगरानी में करना होगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -