मुरैना से लगी धौलपुर की सीमा को सील करने का आदेश, बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या
मुरैना से लगी धौलपुर की सीमा को सील करने का आदेश, बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या
Share:

मुरैना: कोरोना ने सबको हैरान परेशान करके रखा हुआ है. इसकी चैन तोड़ने के लिए प्रसाशन हर संभव कोशिश कर रहा है. वहीं, मध्यप्रदेश के मुरैना से लगी धौलपुर (राजस्थान) की सीमा को जिला प्रशासन ने 10 दिनों के लिए सील करने का फैसला लिया है. धौलपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 531 हो गई है. जिसे धौलपुर जिला प्रशासन ने आगामी आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया है. वहां के बाजार बंद होने के वजह से आगामी 28, 29 और 30 जून को धौलपुर जिले में बड़ी संख्या में शादियां होने से लोग खरीददारी करने मुरैना के बाजारों में आ रहे हैं. इस कारण मुरैना में भी चार दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी. 

इसके बाद मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने राज्य सरकार की अनुमति मिलने के बाद जिले की सीमा से लगे धौलपुर (राजस्थान) की सीमा को सील करने का फैसला लिया. इस संबंध में कलेक्टर ने कहा कि अब धौलपुर से आने जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया दिया गया है. मुरैना जिले की सीमा स्थित चंबल राजघाट पर पुलिस बल तैनात किया गया है. कोई भी व्यक्ति अगर अपनी रिश्तेदारी में मुरैना आएगा तो सैंपल जांच के बाद ही उसे अनुमति दी जाएगी.

जानकारी के लिए वबता दें की मंगलवार को ग्वालियर-चंबल अंचल में एक ही दिन में सर्वाधिक 55 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें सर्वाधिक संख्या भिंड में है. यहां तीन परिवारों के 16 सदस्यों सहित कुल 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दूसरे नंबर पर मुरैना है, यहां पांच व्यापारियों सहित 19 लोगों में संक्रमण मिले है. श्योपुर में एक संक्रमित बुजुर्ग के बेटे और नाती सहित तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ग्वालियर में 11 संक्रमित मिले हैं.

भोपाल के राजभवन में 12 और कोरोना संक्रमित मिले, दो ने तोड़ा दम

इंदौर में कोरोना के 46 नए मामले मिले, सीनियर सर्जन सहित पूरा परिवार संक्रमित

अवैध हथियार रखने के मामले में तीन फंसे, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -