नक्सलियों ने की BJP नेता की हत्या, CM साय बोले- 'अंतिम लड़ाई लड़ेंगे'
नक्सलियों ने की BJP नेता की हत्या, CM साय बोले- 'अंतिम लड़ाई लड़ेंगे'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों की कायराना हरकत सामने आई है। बीजापुर में नक्सलियों ने शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे हैं भाजपा के नेता तिरुपति को धारदार हथियार से मार कर चोटिल कर दिया। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। नक्सलियों के द्वारा बीजेपी नेता के क़त्ल के पश्चात् छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने माओवादियों पर कठोर कदम उठाने की चर्चा करते हुए कहा कि नक्सलियों से हमारी लड़ाई अब निर्णायक मोड़ पर है। उनके मंसूबों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।

कहा जा रहा है कि शुक्रवार की रात भाजपा के नेता तिरुपति शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए निकले थे। जहां मार्ग में घात लगा कर बैठे नक्सलियों ने उन पर प्राण घातक हमला कर दिया। इस हमले के पश्चात् तिरुपति बुरी तरह से चोटिल हो गए। फिर आसपास के लोगों ने उन्हें चोटिल अवस्था में चिकित्सालय लेकर गए जहां उपचार के चलते तिरुपति की मौत हो गई। वही इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बीजापुर SP ने बताया कि बीजेपी नेता तिरुपति जो कि जनपद सदस्य एवं पार्टी में मंडल संयोजक थे। जब वह शादी कार्यक्रम में जा रहे थे तब नक्सलियों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया है। 

तत्पश्चात, उन्हें चोटिल अवस्था में लोगों ने चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। इस घटना के पश्चात् पुलिस निरंतर सर्चिंग अभियान कर रही है। पुलिस के द्वारा हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस पूरी घटना के पश्चात् छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय‌ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "नक्सलियों की कायराना हरकत से बीजापुर के बीजेपी सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक एवं जनपद सदस्य तिरुपति कटला के निधन का दुःखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को दुःख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। नक्सलियों से हमारी लड़ाई निर्णायक मोड़ पर है। उनके मंसूबों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।"

गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -