‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस
‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तरफ से कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा गया है। ये नोटिस इसलिए है क्योंकि कॉन्ग्रेस ने नितिन गडकरी के इंटरव्यू की एक वीडियो से क्लिप काटकर भ्रामक जानकारी प्रसारित करने का प्रयास किया था। इस नोटिस में बताया गया है कि कॉन्ग्रेस पार्टी नितिन गडकरी से लिखित में माफी माँगे नहीं तो वो आगे कार्रवाई करेंगे।

नितिन गडकरी के अधिवक्ता बालेंदु शेखर द्वारा भेजे गए नोटिस में कॉन्ग्रेस नेताओं को कहा गया, “ये कानूनी नोटिस आपको एक्स से तुरंत उस पोस्ट को हटाने के लिए बोलता है। कानूनी नोटिस प्राप्त होने के पश्चात् किसी भी हालत में पोस्ट को अगले 24 घंटे में हटाया जाए। साथ ही तीन दिनों के अंदर मेरे मुवक्किल से लिखित माफी माँगी जाए।” आगे नोटिस में कहा गया, “यदि कॉन्ग्रेस द्वारा ऐसा नहीं किया जाता है, तो मेरे मुवक्किल के पास आपके जोखिम और खर्च पर नागरिक एवं आपराधिक सभी कार्रवाइयों का सहारा लेने के अतिरिक्त कोई और विकल्प नहीं बचेगा।”

नितिन गडकरी की तरफ से भेजे गए नोटिस में कॉन्ग्रेस द्वारा साझा वीडियो क्लिप को तथ्यात्मक रूप से गलत बताया गया है। साथ ही कहा गया कि कॉन्ग्रेस ने ऐसा जानबूझकर किया है ताकि भाजपा के सदस्यों के बीच वैचारिक दरार उत्पन्न हो सके। नोटिस में बताया गया कि कॉन्ग्रेस की ऐसी हरकत से सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर लोगों ने उस वीडियो को देखा जो कि बिलकुल तथ्यात्मक नहीं है। इससे नितिन गडकरी की प्रतिष्ठा में क्षति, मानहानि एवं विश्वसनीयता में बड़ी हानि हुई है। इंटरव्यू की वीडियो को तोड़-मरोड़कर, संदर्भहीन एवं प्रासंगिक अर्थ के बिना पेश किया गया है। कॉन्ग्रेस ने उन भागों को काट दिया, जहाँ बताया गया था कि हालातों को सुधारने के लिए मोदी सरकार द्वारा कितनी कोशिश की जा रही हैं जिसके वर्तमान में अच्छे परिणाम भी हैं।

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

'गलत संगत में मत रहिए बर्बाद कर देगा', RJD ने अनोखे अंदाज में दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई

सिद्धू मूसेवाला की तरह पंजाब के पूर्व CM चन्नी को मिली जान से मारने की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -