बढ़ सकती है नवाजुद्दीन की पत्नी की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन
बढ़ सकती है नवाजुद्दीन की पत्नी की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल अभिनेता अपनी पत्नी आलिया के साथ घरेलू विवाद को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। दोनों के मध्य विवाद इस कदर बढ़ गया है कि केस कोर्ट तक पहुंच चुका है। कुछ समय पूर्व एक्टर की मां मेहरूनिसा और आलिया के मध्य संपत्ति विवाद का केस सामने आया था।  वहीं, अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को कोर्ट ने समन भेज दिया है। 

छेड़छाड़ को लेकर दर्ज कराई थी शिकायत: खबरों की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा ने आलिया के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। जिसके उपरांत पुलिस ने आलिया को थाने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस केस के उपरांत नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने पति और ससुराल पक्ष के लोगों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत कई शिकायतें दर्ज कराईं। फिलहाल पुलिस इस केस में क्लोजर रिपोर्ट दर्ज भी कर चुकी है। हालांकि, आलिया को कोर्ट ने समन भेजा है। दरअसल, वर्ष 2020 में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अपने देवर पर उनके साथ गलत हरकत को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा था कि वह वर्ष 2012 के वक़्त  अपने ससुराल गई थीं। उसी दौरान उनके देवर ने गलत हरकत की,  इसके उपरांत उन्होंने वर्सोवा थाने में जीरो FIR दर्ज कराई थी। इस मामले को लेकर विचार विमर्श के लिए बुढ़ाना कोतवाली भेज दिया गया था। 

कोर्ट ने भेजा समन: इस शिकायत के उपरांत आलिया को एक बार कोर्ट में भी पेश होना पड़ गया, इसमें उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया था। हालांकि इस पूरे मामले की जांच होने क्ले उपरांत किसी भी प्रकार का सबूत न मिलने पर पॉक्सो कोर्ट ने क्लोजिंग रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। आलिया को इस केस के अंतर्गत कोर्ट में पेशी के लिया बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचीं। जिसके उपरांत बुधवार के दिन इस केस की कोर्ट में सुनवाई हुई, लेकिन आलिया वहां नहीं पहुंचीं। आलिया के निरंतर कोर्ट में पेश न होने की वजह से ADGC कुलदीप पुंडीर ने समन भी भेज दिया गया है। आलिया को 22 फरवरी को कोर्ट में पेश होने के लिए यह समन जारी किया गया है।

'तू झूठी मैं मक्कार' का नया गाना हुआ रिलीज...ख़ुशी से झूमे फैंस

कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में शामिल होंगे विक्रम बत्रा के भाई

इस एक्टर को KISS करने से पहले सनी ने की थी ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -