ट्विटर पर आकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने खोले कई राज
ट्विटर पर आकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने खोले कई राज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में ट्विटर ज्वाइन किया है ताकि वह अपने पक्ष को सबके सामने रख सकें. जी दरअसल बीते दिनों ही खबर आई थी कि आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसमें उन्होंने गुजारा भत्ता भी मांगा था. केवल इतना ही नहीं बल्कि आलिया सिद्दीकी ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं अब आलिया सिद्दीकी ट्विटर पर आ गई हैं, और उन्होंने इसकी वजह भी बताई है.

 

जी दरअसल आलिया सिद्दीकी ने लिखा है, 'मैं आलिया सिद्दीकी हूं. मुझे मजबूरन ट्विटर पर आकर सच सामने रखना पड़ रहा है ताकि मेरे बारे में कोई गलतफहमी न बनाई जाए. आइए सच को ताकत के प्रयोग के जरिये खामोश नहीं होने देते. सच को न तो खरीदा जा सकता है और न ही बदला जा सकता है.'

केवल इतना ही नहीं बल्कि आलिया सिद्दीकी ने आगे लिखा, 'सबसे पहले मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मैं किसी भी पुरुष के साथ किसी तरह की रिलेशनशिप में नहीं हूं. इस तरह का दावा करने वाली कोई भी मीडिया रिपोर्ट एकदम गलत है. इससे ऐसा लगता है कि मीडिया का एक धड़ा मेरी फोटो के साथ कुछ बेवकूफाना दावे करके लोगों का ध्यान बंटाना चाहता है. मैं अब अपने लिए खड़ा होना और बोलना सीख रही हूं, मैं अपने बच्चों की खातिर मजबूत हो रही हूं. मैंने अभी तक कुछ भी गलत नहीं किया है और इसलिए परेशान भी नहीं हूं. मैं इस बात को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करूंगी कि कोई भी मेरे कैरेक्टर या रेपुटेशन पर उंगली उठाए. पैसा सच को खरीद नहीं सकता.' आप सभी को बता दें कि अब तक आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.

तिनका-तिनका की यादों में खोईं प्रियंका चोपड़ा

इंडस्ट्री खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं कार्तिक आर्यन

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -