कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट
कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने उनके प्रेमी कहे जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की फिर से तारीफ की है. जी दरअसल, कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक पपी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कृष्णा ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट के साथ अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

वहीँ कृष्णा ने इसके कैप्शन में लिखा, 'स्नग (सुखद).' इस तस्वीर को देखकर दिशा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'बेहद ही क्यूट..तुम्हारी कमर.' आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी दिशा सोशल मीडिया पर कृष्णा की तारीफ कर चुकी हैं. वहीँ बीते दिनों ही दिशा की साझा की गई एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तारीफ करती नजर आई थीं. उस दौरान दिशा की साझा की गई तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने लिखा था, 'तुम्हारी त्वचा गजब की है. क्या इस्तेमाल करती हो.'

वहीँ यह देखने के बाद दिशा ने कहा था, 'बोल भी कौन रहा है, तुम खुद इतनी खूबसूरत हो.' अब बात करें काम के बारे में तो दिशा आने वाले दिनों में 'राधे' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. वह इससे पहले भारत फिल्म में भाईजान के साथ नजर आईं थीं.

इस एक्टर की फोटो को चूमने के बाद दीपिका को आती थी नींद

बेटे के जन्मदिन पर शिल्पा और राज ने ऐसे दी बधाई

पाताल लोक के चक्कर में विवादों में घिरी अनुष्का शर्मा, जारी हुआ लीगल नोटिस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -