तिनका-तिनका की यादों में खोईं प्रियंका चोपड़ा
तिनका-तिनका की यादों में खोईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लॉकडाउन में बीते दिनों की याद आ रही है. जी दरअसल वह इन दिनों पति निक जोनस के साथ लॉस एंजलिस में हैं और अपने बीते बॉलीवुड के दिनों को याद कर रही हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे, प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कई बढ़िया फिल्मों में काम किया था, जिसमें से एक थी करम. वहीं इस फिल्म से प्रियंका का तिनका तिनका बेहद फेमस हुआ था, जिसे उन्होंने फिल्म में तो नहीं लेकिन अन्य मौकों पर काफी बार गुनगुनाया. आप सभी को बता दें कि अब इस लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा को इस गाने की याद आई है. हाल ही में प्रियंका ने तिनका तिनका गाने का एक वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को इसके बारे में बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उन्होंने लिखा, 'तिनका तिनका मेरी कुछ शुरूआती फिल्मों में से एक करम का गाना है. ये फिल्म 2005 में आई थी. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि हिंदी फिल्मों में एक्टर्स के लिए सिंगर्स प्लेबैक सिंगिंग करते हैं. मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे कई बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज दी.' इसी के साथ प्रियंका ने आगे लिखा, 'लेकिन जब ये गाना आया तो लोगों को लगा कि इसे मैंने ही गाया है. लेकिन असल में इस गाने को मेरी फेवरेट सिंगर्स में से एक अलीशा चिनॉय ने गाया था. उन्होंने मेरी टोन को बखूबी कॉम्प्लीमेंट किया. थैंक यूं अलीशा. तो इस गुरूवार... #TBT'

आप सभी को बता दें कि फिल्म करम में प्रियंका चोपड़ा के साथ जॉन अब्राहम ने काम किया था और इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया था. वहीं प्रियंका के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सलमान की फिल्म!

जब बेटी को विदा करते हुए फूट-फूटकर रोये थे धर्मेंद्र-हेमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -