आखिर अपने ही पिता की अंतिम फिल्म में रणबीर ने क्यों नहीं किया काम, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा
आखिर अपने ही पिता की अंतिम फिल्म में रणबीर ने क्यों नहीं किया काम, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है. अभिनेता के लिए यह स्पेशल मूवी थी. उनके दिल के बहुत पास थी. ऋषि कपूर इस मूवी की शूटिंग पूरी करने में असफल रहे. उनका देहांत हो गया था. फिल्म पूरी करने के लिए ऋषि कपूर के रोल के लिए परेश रावल को चुन लिया गया. हालांकि, रणबीर कपूर के पास एक विकल्प था कि वह ऋषि कपूर बनने के लिए प्रोस्थेटिक्स का सहारा लिया जा सकता है, लेकिन बात नहीं बन पाई. 

मेकर्स ने दरअसल, रणबीर कपूर से प्रोस्थेटिक्स के बारें में वार्तालाप की. उनकी प्लानिंग रही कि वह रणबीर कपूर को प्रोस्थेटिक्स और CGI की सहायता से ऋषि कपूर का लुक प्रदान कर सकते थे और मूवी की शूटिंग पूरी कर सकते हैं, लेकिन रणबीर कपूर इस रोल में फिट नहीं आ पा रहे थे. मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने इसके बारे में सूचना दी. साथ ही उन्होंने कहा है कि आखिर किसी भी तरह वह पिता ऋषि कपूर के रोल में फिट क्यों नहीं बैठ पा रहे थे?

रणबीर ने बताई वजह: रणबीर कपूर ने जवाब दिया कि, "मुझे याद है, मैं शूटिंग शेड्यूल से वापस घर  जा रहा था, हम साथ बैठे और इस बारे में बात करने लगे थे कि आखिर मूवी को किस तरह से आगे बढ़ाया जाए. मैं मेकर्स को खुद की कुछ तस्वीर भेजी थीं और उन्होंने आगे विदेश में किसी CG  को भेजी थीं. ये कुछ स्पेशल इफेक्ट डाले जाने वाले थे. मेकर्स ने उनसे यह भी बोला कि देखो अगर आप कुछ कर सकते हो तो. इन्हें इनके पिता ऋषि कपूर जैसा दिखाई देने चाहते है. ऐसे में कुछ सीजी या प्रोस्थेटिक्स की सहायता से ऐसा हो सकता है लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था, जिसके उपरांत मेकर्स को शानदार आइडिया आया कि ऋषि कपूर का रोल परेश रावल जी कर सकते हैं." 

रणबीर ने आगे बोला है कि वह एक बेहतरीन और शानदार अभिनेता हैं. मेरे दिल में परेश सर के लिए बहुत प्यार और इज्जत है. वह मूवी का हिस्सा बने. उन्होंने एक अभिनेता और मेरे पिता को ट्रीब्यूट दिया और मूवी में उन्होंने अपनी जान भर दी. बहुत ही खूबसूरती से उन्होंने यह रोल को अदा किया था जो मैं नहीं कर पाता. इस मूवी के लिए सभी चीजें अपने आप अच्छी होती चली गईं. इतना ही नहीं 'शर्माजी नमकीन' अमेजन प्राइम पर प्रसारित हो रही है. फिल्म में जूही चावला भी नजर आ रही हैं. इसका निर्देशन हितेश भाटिया ने संभाला है.

भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी नुसरत भरूचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -