फिर दर्शकों के दिलों पर छाएंगे नवाजुद्दीन, इस फिल्ममेकर का मिला साथ
फिर दर्शकों के दिलों पर छाएंगे नवाजुद्दीन, इस फिल्ममेकर का मिला साथ
Share:

बॉलीवुड में कई बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक और दमदार रोल में नजर आने के लिए तैयार हैं. क्योंकि उन्हें अब एक नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर का साथ मिला है और यह आगामी फिल्म पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण बताई जा रही है. वहीं इसमें नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है और अब तक सामने आये नवाज के अवतारों में यह काफी खास भी रहेगा.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा के मुताबिक, वह हमेशा से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते थे और नवाज को एक अच्छे किरदार का ऑफर देने के इंतजार में वे थी, वहीं अब समय ऐसा ऐसा चुका है. जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म उपन्यास 'सीरियस मैन' का रूपांतरण है जिसमें नवाज एक मुख्य भूमिका में नजर आने के लिए तैयार हैं.

आगे सुधीर ने कहा कि "वह एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और मैं हमेशा से ही उनके साथ काम करने के ली आतुर था, हालांकि इसके लिए उन्हें कुछ अच्छा ऑफर भी जरूर करना था क्योंकि अच्छे कलाकारों को हमेशा से ही अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत होती है और मनू जोसेफ की उपन्यास 'सीरियस मैन' में मुझे उनके लिए एक अच्छा किरदार है. खबर है कि यह दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक पिता और पुत्र की कहानी रहेगी. 

Article 15 First Poster : टीज़र रिलीज़ से पहले आउट हुआ फिम का नया पोस्टर

मोदी के भाषण का कायल हुआ यह अभिनेता, कहा-अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा

सेक्सी लेग्स दिखाकर फैंस को घायल कर गई अनन्या, देखें मजेदार VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -