'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया विवादित बयान
'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया विवादित बयान
Share:

द कश्मीर फाइल्स इन दिनों सबसे अधिक सुर्खियों में है और इस फिल्म को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। वहीं अब तक फिल्म के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड दो भागो में बंट चुका है। इस लिस्ट में हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शामिल हुए हैं जिन्होंने विवादित बयान दिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'यह बहुत अच्छा है विवेक अग्निहोत्री ने अपने दृष्टिकोण से एक फिल्म बनाई। मैं फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता सकता क्योंकि मैंने इसे नहीं देखा है।'

इसी के साथ बॉलीवुड के एक निश्चित वर्ग द्वारा फिल्म का विरोध किए जाने के बारे में पूछे जाने पर, नवाजुद्दीन ने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, फिल्म बनाने के लिए हर निर्देशक की एक शैली और दृष्टिकोण होता है। उन्होंने अपने दृष्टिकोण से एक फिल्म बनाई। जो अच्छा है। अन्य लोग भी भविष्य में अपने दृष्टिकोण से फिल्में बनाएंगे और, यह बहुत अच्छा है। जब एक फिल्म निर्माता एक फिल्म बनाता है, तो वह चीजों को देखने की एक अनूठी शैली के साथ अपने दृष्टिकोण से ऐसा करता है। इसे करना चाहिए किसी भी फिल्म निर्माता को वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्मों में भी अपना दृष्टिकोण जोड़ने की अनुमति दी जाए। मैं इस पर अब और नहीं बोल सकता क्योंकि मैंने फिल्म नहीं देखी है।"

आप सभी को बता दें कि रिलीज के दो हफ्ते के अंदर ही द कश्मीर फाइल्स ने 219 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जी हाँ और तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, शनिवार को द कश्मीर फाइल्स में ग्रोथ हुई और वीकेंड के अंत तक 225 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है। आपको बता दें कि कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 219 करोड़ रुपये है।

VIDEO: विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस रॉक को मुक्का, KRK बोले- एकदम सही किया

LockUpp में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को दिखाया गया बाहर का रास्ता

लोगों के दिलों पर राज कर रही The Kashmir Files, जानिए 17वे दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -