VIDEO: विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस रॉक को मुक्का, KRK बोले- एकदम सही किया
VIDEO: विल स्मिथ ने जड़ा क्रिस रॉक को मुक्का, KRK बोले- एकदम सही किया
Share:

हाल ही में हुई 94 ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके चर्चे हो रहे है. जी दरअसल कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जाडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन को लेकर मजाक किया, और उसके बाद देखते ही देखते ये मामला इतना गरमा गया कि स्मिथ ने स्टेज पर जाकर ही क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया। उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हुआ और उसी वीडियो के चलते विल स्मिथ टॉप ट्रेंड में शामिल हो गए। जी हाँ, अब इस समय कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई इस घटना के लिए क्रिस रॉक को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

क्या हुआ था?- जी दरअसल क्रिस रॉक ने विल की पत्नी ज़ेडा पिंकेट के गंजेपन पर टिप्पणी की थी और इसी के चलते उन्हें गुस्सा आ गया। जी दरअसल जेंडा को एलोपेसिया बीमारी है, जिसकी वजह से सिर में जगह-जगह से बाल बिल्कुल गायब हो जाते हैं। वहीं हाल ही में क्रिस ने ऑस्कर के मंच पर कहा कि 'फिल्म 'जी.आई, जेन 2' में उन्हें गंजेपन की वजह से ही कास्ट किया गया है।' उनकी यह बात विल को बेहद खराब लगी। आप सभी को बता दें कि जीआई जेन 1997 में आई फिल्म थी। जी हाँ और इसमें मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री डेमी मूर ने अपना सिर मुंडवा लिया था। वहीं अपनी पत्नी की बेइज्जती होते देख विल स्मिथ ने गुस्से में कॉमेडियन को स्टेज पर ही मुक्का जड़ दिया.

क्रिस एक मिनट के लिए तो हैरान रह गए लेकिन स्मिथ वापस अपनी सीट पर लौटे और क्रिस को गालियां देते हुए बोले- 'मेरी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जबान पर दोबारा मत लाना।' यह सब होने के बाद क्रिस ने माफी मांगते हुए कहा कि 'वो ऐसा कभी नहीं करेंगे।' अब इन सभी के बीच KRK ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट किया और कहा- 'मेरा मानना है विल स्मिथ ने एकदम सही किया है। किसी की वाइफ की बीमारी का मजाक बनाने का हक किसी को नहीं है।'

'भाड़ में जाये राम-भाड़ में जाये कृष्ण' बोलना दलित को पड़ा भारी, दबंगों ने रगड़वाई नाक

VIDEO: Oscars के मंच पर हुआ बवाल विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा मुक्का, जानिए क्या है मामला

पति संग एक बार फिर स्पॉट हुई सोफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -