लोगों के दिलों पर राज कर रही The Kashmir Files, जानिए 17वे दिन की कमाई
लोगों के दिलों पर राज कर रही The Kashmir Files, जानिए 17वे दिन की कमाई
Share:

अनुपम खेर (Anupam Kher) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) स्टारर फिल्म ‘The Kashmir Files’  दर्शकों के दिलों को छू चुकी है. ऐसे में रिलीज के 17 दिन के उपरांत भी मूवी का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है. लोग इस फिल्म के कारण से सिनेमाघरों की तरफ खिंचे चले जा रहे हैं ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी बहार आ चुकी है. निंरतर मूवी को थिएटर्स में मिल रही इंगेजमेंट के चलते मूवी का ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच सकता हैक. अपने तीसरे हफ्ते में The Kashmir Files पहुंच गई है. विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि उनकी मूवी  ‘The Kashmir Files’ 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

जानिए कितना हुआ फिल्म का अब तक का कलेक्शन?: इस मूवी का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन है. पोस्टर में दिया गया है- तीसरा रविवार 252.45 करोड़ रुपए पार हो चुका है. इंडिया में 7 करोड़ 60 लाख रुपए औऱ ओवरसीस 2.15 करोड़ रुपए कमाई. विवेक अग्निहोत्री ने इस पोस्ट के साथ हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी पोस्ट किए है. विवेक अग्निहोत्री की ये मूवी 11 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी. कश्मीरी हिंदुओं की त्रासदी पर बनी ये फिल्म दर्शकों को बहुत इमोशनल कर रही है. मूवी में पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर हैं, सभी कलाकारों की मजी हुई अदाकारी फैंस को रोने को मजबूर कर चुकी है.

इस हफ्ते मूवी RRR रिलीज हुई है. ऐसे में कहीं न कहीं The Kashmir Files के कलेक्शन पर इसका प्रभाव पड़ा है. ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा था कि- ‘फिल्म आरआरआर के चलते फिल्म द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शन पर असर पड़ा है. RRR की स्क्रीन्स बढ़ी है, जिस वजह से फिल्म को ज्यादा स्पेस मिला है. शनिवार और रविवार को द कश्मीर फाइल्स जंप ले सकती है.’

 

पहली बार बायोपिक में काम करने जा रहे विद्युत जामवाल, इस रोल में आएँगे नजर

समंदर किनारे और भी खूबसूरत दिखी पूजा बेदी

वर्ल्डकप से बाहर हुई टीम इंडिया तो अनुष्का शर्मा ने बढ़ाया महिलाओं का हौसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -