पकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी मंटो, निर्देशक ने कही हैरान करने वाली बात
पकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी मंटो, निर्देशक ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के नायाब अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मंटो रिलीज़ के समय भारत में विवादों के घेरे में थी ही और इसके साथ ही अब ये फिल्म पाकिस्तान में भी विवादों में आ गई है. जी हाँ... हाल ही में एक्ट्रेस एवं निर्देशक नंदिता दास ने कहा कि वह निराश हैं कि उनकी फिल्म 'मंटो' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. आपको बता दें शनिवार को नंदिता ने ट्वीट कर कहा, "निराश हूं कि 'मंटो' पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. मैं उत्साहित थी कि क्योंकि मंटो दोनों देशों के थे."

सूत्रों की माने तो 'मंटो' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लेखक सआदत हसन मंटो की भूमिका में दिखाई दिए थे. नंदिता ने इस ट्वीट के साथ एक लेख की लिंक भी शेयर की है जिसे उन्होंने एक समाचार वेबसाइट के लिए लिखा था. इस लेख मे नंदिता ने लिखा है कि, "मुझे अभी खबर मिली है कि 'मंटो' को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया. इसका कारण यह दिया गया कि फिल्म की कहानी विभाजन के विरोध में थी और इसमें आपत्तिजनक दृश्य थे, जो पाकिस्तानी समाज के नियमों के विपरीत है"

आपको बता दें ये फिल्म भारत में इसी साल सितंबर में रिलीज हुई थी. आपको बता दें नंदिता दास हमेशा से ही अलग हटकर फ़िल्में बनाती हैं. उन्होंने फिल्म फिराक के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने सआदत हसन मंटो के जीवन के ऊपर फिल्म बनाने का प्रयास किया था और अच्छी रिसर्च के साथ उनके जीवन के चार साल को नंदिता ने दर्शाने की कोशिश की है.

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -