17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे
17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 तीसरे हफ्ते भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रही है. जी हाँ, धीरे धीरे ही सही लेकिन दर्शकों को ये काफी पसंद आ रही है और बजट बतक पहुँच भी गई है. 2.0 के हिन्दी वर्जन की बात करें तो इसकी कमाई अगर ऐसी ही रही तो जल्द ही ये 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. बता दें कि 600 करोड़ में बनी ये फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन से पहले ही अपना बजट निकाल चुकी है. अब बारी है हिंदी वर्ज़न की जिसमें ये अच्छी खासी कमाई कर लेगी.

फिल्म 2.0 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर संजू है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुल 341.22 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं संजय लीला भंसाली की पद्मावत ने 300 करोड़ रुपये कमाए थे. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, बीते शुक्रवार तक 2.0 ने 176.25 करोड़ की कुल कमाई की है. माना जा रहा है वीकेंड तक इसकी कमाई 180 करोड़ से ज्यादा पहुंच जाएगी. फिल्म के अच्छे रिस्पॉन्स से सभी को फायदा मिल रहा है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म 2.0 ने केरल में 21.50 करोड़ की कमाई की है. इस तरह यह केरल में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस तरह 2.0 ने साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'Mersal' को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म हर दिन के साथ ही नए-नए रिकॉर्ड बना रही है. 2.0 ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में इस साल रिलीज हुई आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बहुत पहले ही पीछे छोड़ दिया. वहीं 2.0, बाहुबली के पहले पार्ट से भी आगे निकल गई है. 

Kedarnath : दूसरे हफ्ते भी पकड़ बनाये हुई है सारा की डेब्यू फिल्म

चीन में खास पसंद नहीं आ रही है अक्षय की 'पैडमैन' पहले दिन हुई इतनी ही कमाई

Box office 15 Days Collection : इन हिट फिल्मों को छोड़ा पीछे, 2.0 बनी अब तक की धमाकेदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -