नवाजु़द्दीन सिद्दीकी व दंगल गर्ल सान्या की नजर आएगी खिचड़ी
नवाजु़द्दीन सिद्दीकी व दंगल गर्ल सान्या की नजर आएगी खिचड़ी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' जो के पूर्व में ही रिलीज़ हो गई है और इस फिल्म को लेकर इसके कास्टिंग डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता हम बात कर रहे है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जिनकी फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज जो के बहुत समय से सुर्खियों में चल रही थी. बता दे की उनकी इस फिल्म पर पूर्व में सेंसर बोर्ड ने 48 कट के बाद फिर 8 कट लगाए थे.

सोशल मीडिया पर भी फिल्म के सभी के सभी सॉन्ग हिट हो गए थे. फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग को भी बेसब्री से इंतजार था. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में अब एक नई बात यह पता चली है की वह जल्द ही दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ में एक फिल्म करने वाले है. जी हां बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा बिग स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे.

फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' की सक्सेस पार्टी से अच्छी खबर यह आ रही है कि फिल्म अभिनेता नवाजु़द्दीन सिद्दीकी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ काम करने को राज़ी हैं. नवाज़ की फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' बॉक्स अॉफिस पर सफल रही है. इसको लेकर हाल ही में हुई सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के सितारे पहुंचे थे. दंगल गर्ल सान्या भी इस मौके पर मौजूद थीं. यहां पर नवाज़ और सान्या के एक साथ फिल्म में आने की बात की पुष्टि हो गई है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली में ही होगी करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग..

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -