तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड
तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड
Share:

बॉलीवुड में आज कल फिल्मो का भंडार भरा हुआ है. एक के बाद एक लगातार सुपरहिट फिल्मे रिलीज़ होती जा रही है. साथ ही बहुत सी फिल्मे शूटिंग के लिए भी लाइन में है. बॉलीवुड में कई फिल्मो की घोषणा तो हो जाती है पर कुछ ही दिनों में वही फिल्मो के बंद होने की खबर भी आने लगती है.

चाहे अक्षय कुमार की फिल्म 'क्रैक' हो या सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'रॉ' . दोनों ही फिल्मो की घोषणा काफी धमाकेदार की गयी थी. लेकिन बाद में इन फिल्मो की कही दूर-दूर तक कोई खबर नहीं है. और अब सिर्फ यह दो फिल्म ही नहीं बल्कि इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है. जी हाँ... अब इस लिस्ट में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' का नाम भी जुड़ चुका है.

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' के सेकंड पार्ट के लिए लीड रोल में 'टाइगर श्रॉफ' को फाइनल कर दिया गया था. वही लीड एक्ट्रेस में दिशा पटानी, सारा अली खान और जन्हावी कपूर को लेकर चर्चा चल रही थी. वैसे कुछ सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म अब पोस्टपोंड होने वाली है.

फिल्म की पोस्टपोंड होने की वजह है फिल्म के डायरेक्टर. दलअसल डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा फ़िलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट से कुछ खास खुश नहीं है. वह स्क्रिप्ट में काफी बदलाव करना चाहते है. इस बदलाव को होने में अब अच्छा खासा समय लगने वाला है. यह तो जाहिर सी बात है की फिल्म 2018 में तो आने से रही. बस अब तो फिल्म के डायरेक्टर द्वारा की गई घोषणा से ही इसकी कोई जानकारी मिल पायेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -