'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने
'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने
Share:

फिल्म 'हेट स्टोरी' में अपने बोल्ड अवतार से सभी को दीवाना कर चुकी एक्ट्रेस 'ज़रीन खान' एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आने वाली है. ज़रीन अपनी आने वाली फिल्म अक्सर 2 के साथ एक बार फिर अपनी बोल्ड वापसी कर रही हैं.

फिल्म हेट स्टोरी के बाद से ज़रीन गायब सी हो गयी थी और अब अक्सर 2 से वापसी कर रही है. जब ज़रीन से पूछा गया कि सलमान जैसे बड़े स्टार को छोड़कर, टीवी के सितारों के साथ फिल्म करना कैसा लगा. तो इस बात पर ज़रीन का कहना था कि 'अब हर फिल्म तो मैं सलमान खान के साथ नहीं कर सकती.'

वैसे ज़रीन खान अक्सर 2 में एक्टर अभिनव शुक्ला और गौतम रोडे के साथ नज़र आएंगी. फिल्म के बारे में बताते हुए ज़रीन ने कहा कि, ' फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और इसलिए मैंने फिल्म को हां बोला.' ज़रीन ने फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ सलमान खान नजर आये थे. ज़रीन को देखकर लोगो का कहना था कि सलमान खान कैटरीना कैफ की डुप्लिकेट लेकर आए हैं. फिर वीर के बाद से ज़रीन को कुछ खास सफलता नहीं मिल पायी थी लेकिन फिल्म हेट स्टोरी में अपना बोल्ड लुक दिखाने के बाद ज़रीन को एक बार फिर सफलता हाथ लगी थी.

इस फिल्म के बाद जरीन एक इंटरव्यू दिया तो जो सलमान से सम्बंधित था. जरीन ने कहा था ' दोस्त नहीं हैं सलमान ' साथ ही इन्होने यह भी कहा था कि 'वह सलमान की बहुत रिएक्ट करती है'. जब ज़रीन ने हेट स्टोरी 4 साइन की तो सलमान को फिल्म के बारे में बताने के लिए ज़रीन की हिम्मत नहीं थी. लेकिन सलमान खान को कहीं और से पता चला कि ज़रीन ये फिल्म कर रही हैं. क्योकि जरीन को पता है कि सलमान को लड़कियों का इस तरह की फिल्में करना पसंद नहीं है.

जरीन का उनके पिता से कोई रिश्ता नहीं है, वह उन्हें और उनकी बहन को इसलिए छोड़कर चले गए थे क्योंकि वो लड़कियां हैं. उनकी मां ने ही उन्हें पाल पोसकर बड़ा किया है. और अब ज़रीन खान अपनी मां और नाना के साथ रहती हैं. उनका कहना था कि 'उनकी मां उनकी फिल्मों से खुश हैं, कम से कम वो अपने बल पर कमा रही हैं और परिवार का ध्यान रख रही हैं और यही उनके लिए काफी है.'

ज़रीन का कहना है कि पहले जो लोग उनके ज्यादा वजन को लेकर मजाक उड़ाया करते थे आज वही लोग उन्हें हॉट और सेक्सी कहते है. ऐसी तारीफें सुनकर ज़रीन को अच्छा लगता है और वो खुद पर मेहनत कर रही हैं.

वैसे ज़रीन सलमान खान को अपना मेंटर मानती है. वह ये मानती है कि उन्हें फिल्म वीर से ज़्यादा सफलता 'कैरेक्टर ढीला है' गाने ने दिलाई थी. आपको बात दे की ज़रीन की फिल्म अकसर 2 इसी साल 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस ने शेयर की योग करते हुए तस्वीरें

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -