हुर्रियत से मिलकर एजेंडा तय करेंगे नवाज
हुर्रियत से मिलकर एजेंडा तय करेंगे नवाज
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अब अपने भाषण के एजेंडे को तय करने के लिये पीओके में हुर्रियत नेताओं से मुलाकात करेंगे। शरीफ पीओके नेताओं से भी मिलकर भाषण के एजेंडे हेतु विमर्श करने वाले है। यह जानकारी पाकिस्तानी अखबार डाॅन ने दी है। मालूम हो कि संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को बढ़ावा देने के साथ ही बलूचिस्तान का भी मुद्दा उठाया था लेकिन अब पाकिस्तान भी भारत को मात देने के लिये रणनीति बनाने का कार्य कर रहा है।

संयुक्त राष्ट्र की सभा में हिस्सा लेने के लिये पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शरीफ भी जायेंगे लेकिन वे यहां भाषण देने के लिये पीओके का दौरा कर वहां के नेताओं और हुर्रियत प्रतिनिधियों से मिलेंगे, ताकि भाषण का एजेंडा तय किया जा सके। नवाज का लक्ष्य कश्मीर का ही मुद्दा है और वह जानते है कि हुर्रियत के प्रतिनिधि कश्मीर के मामले में भारत का पक्ष बिल्कुल नहीं लेंगे।

यही कारण है कि वह हुर्रियत प्रतिनिधियों से मिलकर यूएन में भाषण देने के लिये चर्चा करेंगे। यूएन में इसी माह के अंत में सभा होने वाली है। बताया गया है कि शरीफ मुजफ्फराबाद भी आयेंगे और अपने भाषण के लिये कश्मीरी नेताओं से चर्चा करेंगे।

बलूच नेताओं को मिलेगी भारत में शरण

भारत नहीं छोड़ेगा बलूचिस्तान का मुद्दा

पाकिस्तान झूठा और बेईमान, अफगान राष्ट्रपति ने उगला गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -